Breaking News

राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह व उसके गनर की हत्या पर मायावती ने ट्वीट कर सरकार के दावों पर उठाए सवाल, कहा- यह घटना कानून व्यवस्था पर सरकार के दावों की पोल खोलती है

लखनऊ

बसपा सुप्रीम मायावती ने राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह व उसके गनर की हत्या पर ट्वीट कर सरकार के दावों पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि यह घटना कानून व्यवस्था पर सरकार के दावों की पोल खोलती है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह और गनर की हत्या पर बयान दिया और कानून व्यवस्था को लेकर सरकार के दावों पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि गवाह और गनर की हत्या सरकार के दावों की पोल खोलती है।

उन्होंने ट्वीट किया कि प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह व गनर की हत्या योगी सरकार के कानून व्यवस्था के दावों की पोल खोलती है। सरकार इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच कराकर दोषियों को सजा दे। यह घटना बेहद दुखद और निंदनीय है।

शनिवार को प्रयागराज में विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह और वकील उमेश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमले में गनर की भी मौत हो गई। इसे लेकर विपक्ष ने योगी सरकार पर निशाना साधा है।