Breaking News

शरद पवार पर भड़के नितेश राणे कहा-अपने केबिन से गांधी जी की फोटो हटाकर दाउद की लगा ले

मुंबई महाराष्ट्र में मुंबई के आजाद मैदान पुलिस स्टेशन में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे BJP विधायक नितेश राणे और नीलेश राणे के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इसमें आरोप लगाया गया है कि नीलेश राणे ने NCP प्रमुख शरद पवार को दाऊद इब्राहिम से जोड़ा था। यह मामला NCP नेता सूरज चव्हाण की शिकायत पर हुआ है।

नितेश राणे ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने कहा, “मेरे और मेरे भाई के खिलाफ मेरी ओर से दिए गए बयान पर मामला दर्ज किया गया है। अगर एमवीए और पवार जी को दाऊद इब्राहिम से इतना प्यार है, तो उन्हें अपने केबिन से गांधी जी की फोटो हटा देनी चाहिए और दाऊद की फोटो लगा देनी चाहिए। एमवीए सरकार का पर्दाफाश करने पर हमारे खिलाफ मामले दर्ज किए जा रहे हैं।”

नितेश ने कहा- महाराष्ट्र में सच्चाई बोलना गुनाह हो गया
नितेश ने कहा, “महाराष्ट्र में सच्चाई बोलना गुनाह हो गया है। कोई भी सच बात बोलेगा तो उसे तुरंत नोटिस भेजा जाता है और FIR दर्ज हो जाता है। हमने दाऊद जैसे आतंकवादी के खिलाफ बात की, जिसने यहां बम ब्लास्ट किया। नवाब मलिक जो उसके साथ हैं उसे गिरफ्तार किया जाना चाहिए।”

नीलेश राणे ने शरद पवार को लेकर क्या कहा था…
आजाद मैदान में बीजेपी की रैली में नितेश राणे ने आरोप लगाया था कि महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने दाऊद इब्राहिम के साथ डील की और मलिक के इस्तीफे की मांग की। उन्होंने यह भी कहा कि मलिक संत नहीं हैं। उन्होंने पूछा कि सरकार ने उनका इस्तीफा क्यों नहीं मांगा। बाद में संवाददाता सम्मेलन के दौरान नीलेश राणे ने शरद पवार की आलोचना करते हुए पूछा था कि पवार मलिक को इस्तीफा देने के लिए क्यों नहीं कह रहे हैं। उन्होंने यह भी पूछा कि क्या पवार का दाऊद इब्राहिम से कोई संबंध है और कहा कि उन्हें संदेह है कि पवार महाराष्ट्र में दाऊद के आदमी हैं।