Breaking News

महिला पहलवानों के फूट.फूट कर रोने पर भड़की ममता, कहा-इस तरह हमारी बेटियों के सम्मान को ठेस पहुंचाना बेहद शर्मनाक है

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को ट्वीट में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी की आलोचना करते हुए जमकर निशाना साधा है। जब प्रदर्शनकारी पहलवानों ने आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस ने जंतर-मंतर पर कल रात हाथापाई के दौरान उनके साथ मारपीट और दुर्व्यवहार किया। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो ने पीड़ित पहलवानों का समर्थन किया और कहा कि इस तरह हमारी बेटियों के सम्मान को ठेस पहुंचाना बेहद शर्मनाक है।

बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत अपनी बेटियों के साथ खड़ा है और मैं एक इंसान के तौर पर अपने पहलवानों के साथ जरूर खड़ी हूं। कानून सबके लिए एक है। शासक का कानून इन सेनानियों की गरिमा को ठेस नहीं पहुँचा सकती। आप उन पर हमला कर सकते हैं लेकिन उनका हौसला नहीं तोड़ सकते। लड़ाई सही है और लड़ाई जारी रहेगी। हमारे पहलवानों को चोट पहुँचाने की हिम्मत मत करो, देश उनके आँसू देख रहा है और देश तुम्हें माफ नहीं करेगा। मैं अपने पहलवानों से मजबूत रहने का आग्रह करती हूं, मैं अपनी पूरी ताकत उनके साथ साझा करती हूं।

बैनर्जी का ट्वीट सोशल मीडिया पर व्याकुल दिख रही महिला पहलवानों का एक वीडियो व्यापक रूप से साझा किए जाने के बाद आया है। महिला रेसलर्स पुलिस पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए रो पड़ी थीं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी जंतर-मंतर पर पहलवानों और पुलिस के बीच हाथापाई को लेकर भाजपा पर निशाना साधा और राष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ उसके व्यवहार को शर्मनाक और अहंकारी बताया।