Breaking News

‘बेटी बचाओ’ सिर्फ एक बकवास है! वास्तव में, भाजपा भारत की बेटियों पर अत्याचार करने से कभी पीछे नहीं हटी: राहुल गांधी

जंतर मंतर पर प्रदर्शनकारी पहलवानों और दिल्ली पुलिस के बीच हाथापाई के कुछ घंटों बाद, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारत की बेटियों पर अत्याचार करने का आरोप लगाते हुए भाजपा पर तीखा हमला किया। ट्विटर पर राहुल ने कहा कि देश के खिलाड़ियों के साथ इस तरह का व्यवहार बहुत शर्मनाक है। ‘बेटी बचाओ’ सिर्फ एक बकवास है! वास्तव में, भाजपा भारत की बेटियों पर अत्याचार करने से कभी पीछे नहीं हटी।

वहीं प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि अपनी कड़ी मेहनत और लगन से देश व अपने परिवार का नाम रोशन करने वाली महिला खिलाड़ियों के आंसू देखकर बहुत दुख होता है। इनकी सुनवाई हो और न्याय दिया जाए। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी पहलवानों और पुलिस के बीच हाथापाई को लेकर भाजपा पर निशाना साधा। देश के चैंपियन खिलाड़ियों के साथ ऐसा दुर्व्यवहार? यह बहुत ही दुखद और शर्मनाक है। अहंकार ने भाजपा के दिमाग पर कुठाराघात कर दिया है। ये लोग पूरे सिस्टम को गुंडागर्दी से चलाना चाहते हैं। उन्होंने पूरे सिस्टम का मजाक बना दिया है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी महिला पहलवानों के समर्थन में सामने आईं और कहा कि मैं एक इंसान के रूप में निश्चित रूप से हमारे पहलवानों के साथ खड़ी हूं। इस तरह से हमारी बेटियों के सम्मान को ठेस पहुंचाना बेहद शर्मनाक है। भारत अपनी बेटियों के साथ खड़ा है और मैं एक इंसान के रूप में निश्चित रूप से हमारे पहलवानों के साथ खड़ा हूं। कानून सभी के लिए एक है।