Breaking News

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: कांग्रेस.भाजपा के आरोप.प्रत्यारोप के बीच जनहित के मुद्दे गायब हो गए हैं: मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा-कांग्रेस दोनों पर निशाना साधा है। मायावती ने कहा कि कांग्रेस-भाजपा के आरोप-प्रत्यारोप के बीच जनहित के मुद्दे गायब हो गए हैं।

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने मध्य प्रदेश की भाजपा, राजस्थान और छत्तीसगढ की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। बसपा सुप्रीमो ने सोमवार को एक्स पर जारी अपने बयान में कहा कि मध्य प्रदेश सरकार में 50 प्रतिशत कमीशनखोरी के आरोप को लेकर कांग्रेस व भाजपा के बीच जारी आरोप-प्रत्यारोप, मुकदमों आदि की राजनीति से कमरतोड़ महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी, शोषण-अत्याचार आदि जनहित से जुड़े ज्वलन्त मुद्दों का चुनाव के समय पीछे छूट जाना कितना उचित है?

भाजपा-शासित मध्य प्रदेश ही नहीं बल्कि कांग्रेस के राजस्थान व छत्तीसगढ़ में भी भ्रष्टाचार अहम मुद्दा है, लेकिन इनकी जनविरोधी नीतियों व विकास के हवाहवाई दावों के कारण सर्वसमाज के गरीबों, बेरोजगारों, किसानों, महिला असुरक्षा आदि इन तीनों राज्यों में असली चुनावी मुद्दे बन चुके है।

बसपा इन तीनों राज्यों में भाजपा व कांग्रेस सरकारों के खिलाफ जनहित व जनकल्याण के खास मुद्दों को लेकर अकेले अपने बूते पर विधानसभा का यह चुनाव लड़ रही है जिसके लिए उम्मीदवारों के नाम भी स्थानीय स्तर पर घोषित किए जा रहे हैं। पार्टी को भरोसा है कि वह अच्छा परिणाम हासिल करेगी।