Breaking News

Lockdown का उल्लंघन करने पर विदेशी नागरिकों को अनोखी सजा, 500 बार लिखनी पड़ी ये बात

ऋषिकेश। ऋषिकेश में पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले विदेशी नागरिकों को अनोखी सजा दी है। थाना मुनीकीरेती के तपोवन क्षेत्र स्थित साईं घाट पर घूम रहे विदेशियों को पुलिस ने 500 बार यह लिखने की सजा दी कि ‘मैंने लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं किया है मुझे माफ कर दो।’

तपोवन के चौकी प्रभारी उप निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि अक्सर देखा गया कि तपोवन क्षेत्र में रहने वाले स्थानीय नागरिक तो लॉकडाउन के नियमों का पालन कर रहे हैं। पर विदेशी नागरिक बिना वजह रोड़ पर घूमते हुए नजर आते रहते हैं। जब उनसे पूछा जाता है कि वह लॉकडाउन के दौरान घूम क्यों रहे हैं, तो वह कहते हैं कि सात से एक  बजे तक रिलेक्सेशन पीरियड है और हम शॉपिंग करने के लिए आए हैं।

इस पर विदेशी नागरिकों ने कहा कि उन्हें इसबात का पता नहीं है। इसपर चौकी प्रभारी ने सभी विदेशी नागरिकों को 500 बार यह लिखने की सजा दी कि मैंने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया है, मुझे माफ कर दो। (I did not follow the lockdown. I am so sorry)। इस दौरान चौकी प्रभारी के साथ कॉन्स्टेबल पुष्पेंद्र कुमार, कॉन्स्टेबल विकास राय, कॉन्स्टेबल अजय कुमार गश्त में शामिल रहे।