Breaking News

कोरोना वायरस की तरह इस्लाम और ईसाई धर्म को खत्म कर दिया जायेगा: हिमंत बिस्वा सरमा

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया से करने वाले लोगों की धज्जियां उड़ा दी है। हिमंता बिस्वा सरमा ने सनातन धर्म को खत्म करने की बात करने वाले डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन पर जमकर भड़ास निकाली है। सनातन धर्म के अपमान से गुस्साए सरमा ने इस्लाम धर्म और ईसाई धर्म को लपेटे में लिया। हिमंता ने कहा कि हिंदू और सनातन के खिलाफ साजिश की सरगना कांग्रेस पार्टी है। क्योंकि जो बयान उदयनिधि ने दिया है वहीं बयान पी चिदंबरम के बेटे ने भी दिया था। यही बयान मल्लिकार्जुन ने भी दिया।

देश में सनातन और हिंदू के खिलाफ कांग्रेस साजिश रच रही है। गुस्से में बैठे हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि अगर कोरोना वायरस की तरह इस्लाम और ईसाई धर्म को खत्म कर दिया जाए तो आप क्या कहेंगे। हिमंता ने कहा कि स्टालिन से मेरा प्रॉब्लम नहीं है, मेरा प्रॉब्लम कांग्रेस से है। स्टालिन ने जो बात बोली है वहीं बात चिदंबरम के बेटे, मल्लिकार्जु ने के बेटे ने भी बोला है। सनातन को ध्वंस करने का मकसद केवल स्टालिन के बेटे का नहीं बल्कि कांग्रेस का भी है।

सरमा ने बोला कि कांग्रेस ने कहा कि ये फ्रीडम ऑफ स्पीच है। कल अगर मैं मुसलमान के खिलाफ या किश्चिन के खिलाफ ऐसा बयान दूं तो तो कांग्रेस बोलेगी कि ये फ्रीडम ऑफ स्पीच है। अगर कोई बोले की इस्माल को मैं खत्म कर दूंगा या खत्म हो जाना सही है, कोरोना जैसा। तब भी  ये फ्रीडम ऑफ स्पीच है। आप खत्म करने का बात क्यों बोलते हैं, ये ठीक नहीं है। इसका मेन किंगपिन राहुल गांधी ही है, जिनके इशारा में लोग ऐसा बात करते हैं।