Breaking News

लॉरेंस बिश्नोई गिरोह गैंग ने दी संजय राउत को जान से मारने की धमकी पुलिस में शिकायत दर्ज

लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से कथित रूप से जान से मारने की धमकी मिलने के बाद शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। अपमानजनक धमकी भरे मैसेज में आरोपी ने संजय राउत को हिंदू विरोधी बताते हुए पंजाबी सिंगर सिद्धू मूस वाला की तरह दिल्ली में हत्या करने का जिक्र किया है।

जानकारी के मुताबिक संजय राउत को धमकी दी गयी थी जिसमें लिखा था “तू दिल्ली में मिल, तुझे एके-47 से उड़ा दूंगा। तेरा भी मूसवाला हो जाएगा।”  संदिग्ध ने यह भी उल्लेख किया कि संजय राउत और सलमान खान को मार दिया जाएगा। “सलमान और तू फिक्स हैं। पुणे पुलिस ने शुक्रवार रात एक संदिग्ध को हिरासत में लिया और उसे मुंबई पुलिस को सौंप दिया।

पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला की पिछले साल मई में पंजाब के मनसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, क्योंकि उनकी सुरक्षा कम कर दी गई थी। लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने हमले की जिम्मेदारी ली थी।

 

खूंखार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर दर्जनों मामले दर्ज हैं। हाल ही में, बिश्नोई ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जेल से कथित तौर पर इस तथ्य पर नई धमकी दी कि उनका समुदाय काले हिरण की हत्या के मामले में अभिनेता से नाराज था क्योंकि उन्होंने उन्हें ‘अपमानित’ किया था। जेल से एक टीवी चैनल से बातचीत में बिश्नोई ने कहा कि जेलों में कुछ ‘ढीले बिंदु’ थे जिनका इस्तेमाल वह फोन करने के लिए करता था।

 

उन्होंने कहा, “काले हिरण के मुद्दे पर मैं बचपन से ही सलमान से नाराज रहा हूं। उन्होंने मेरे समुदाय के सदस्यों को पैसे की पेशकश भी की थी।” 1998 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान, सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू और सोनाली बेंद्रे के साथ, राजस्थान के कांकणी गांव में दो काले हिरणों की शूटिंग का आरोप लगाया गया था।