Breaking News

केजवरीवाल का दावा-गुजरात में सिर्फ बनेगी आम आदमी पार्टी की सरकार

अहमदाबाद, गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान की तारीख पास आते देख सभी पार्टियों ने प्रचार के लिए अपनी ताकत झोंक दी है। इस बीच आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल दो दिवसीय सूरत की यात्रा पर हैं। केजरीवाल ने सूरत में एक प्रैस कांफ्रेंस कर अपनी पार्टी की जीत का दावा किया है। उन्होंने लिखित में दावा किया कि उनकी पार्टी भारी बहुमत से गुजरात की सत्ता में आएगी।

आज तक जो लिखा सब सच हुआ
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सूरत में मीडिया को संबोधित करते हुए अपनी पार्टी की जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि मैं लिखकर दे रहा हूं कि हमारी पार्टी ये चुनाव जीत रही है। केजरीवाल ने आगे कहा कि मेरी राजनीतिक समझ से सभी वाकिफ हैं, मैंने आज तक जब भी कुछ लिखकर दावा किया है वो पूरा सच हुआ है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के चुनाव में कांग्रेस को जीरो सीट और पंजाब में AAP की सरकार का मेरा दावा भी सच साबित हुआ था।

केजरीवाल ने इसी के साथ एक बड़ी घोषणा भी की। उन्होंने कहा कि गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही हम 31 जनवरी तक पुरानी पेंशन स्कीम लागू कर देंगे। दिल्ली के सीएम ने आगे गुजरात के सभी सरकारी कर्मचारियों से अपील करते हुए कहा कि वे सारे इकठ्ठे होकर आम आदमी पार्टी को वोट दें, तभी उनकी सारी समस्याओं का समाधान किया जा सकेगा।

अरविंद केजरीवाल आज सूरत में कई रैलियां करने वाले हैं। केजरीवाल इसके बाद कपड़ा उद्योग के नेताओं के साथ-साथ रत्न कारीगरों के साथ भी बैठकें करेंगे और योगी चौक में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। केजरीवाल इसके बाद पार्टी नेताओं के साथ भी बैठक करेंगे।