Breaking News

केजरीवाल ने लगाया बीजेपी पर आरोप कहा-आप गुजरात से हट जाइये हम सत्येन्द्र को रिहा करा देंगे

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि गुजरात विधानसभा चुनाव के संबंध में भारतीय जनता पार्टी ने उनसे ‘सौदे’ के लिए संपर्क किया था। केजरीवाल ने दावा किया कि भाजपा ने वादा किया था कि अगर आप गुजरात में चुनाव की दौड़ से हट जाती है, तो जेल में बंद दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन को रिहा कर दिया जाएगा। गुजरात में चुनाव की तारीखों की घोषणा के कुछ ही दिनों बाद शनिवार को इंडिया टुडे से बात करते हुए केजरीवाल ने ये दावे किए।

आप संयोजक के आरोपों ने दिल्ली शराब घोटाले के संदर्भ में उनके पिछले आरोपों को प्रतिध्वनित किया जिसमें केंद्रीय जांच एजेंसियों ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से पूछताछ की थी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सिसोदिया से संपर्क किया और उन्हें भगवा पार्टी में शामिल होने के लिए राजी होने के लिए कहा गया। केजरीवाल ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान सिसोदिया के दावों को दोहराया और कहा कि भाजपा ने सिसोदिया के खिलाफ सभी मामलों को रद्द करने की पेशकश की थी यदि वे आप छोड़ने का निर्णय लेते हैं।

बता दें कि मनीष सिसोदिया ने कहा था कि उन्हें बीजेपी से हाथ मिलने के फलस्वरूप दिल्ली के मुख्यमंत्री के पद की पेशकश की गई थी। यह बयान तब सामने आया जब केजरीवाल गुजरात में अपनी पार्टी की संभावित जीत की ओर इशारा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राज्य को बदलाव की जरूरत है और बदलाव केजरीवाल हैं। उनकी पार्टी के गुजरात के मुख्यमंत्री इसुदान गढ़वी ने इंडिया टुडे के साथ बातचीत में अन्य दलों द्वारा संभावित अवैध शिकार पर सवालों के जवाब दिए।