Breaking News

मनाली की हसीन वादियों में करण देओल और द्रिशा ने हनीमून मना रहे है

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल बी-टाउन के मैरिड क्लब में शामिल हो चुके हैं। अभिनेता ने अपने बचपन की प्रेमिका और फिल्म निर्माता बिमल रॉय की पोती द्रिशा आचार्य से शादी की है। करण और द्रिशा की शादी 18 जून को हिन्दू रीती-रिवाज से हुई थी, जो काफी चर्चा में रही। शादी के बाद, करण अपनी दुल्हनिया के साथ हनीमून मनाने मनाली की हसीन वादियों में पहुंच गए हैं, जहाँ से उनकी तस्वीरें सामने भी आ गयी है।

करण देओल ने शेयर की हनीमून की तस्वीरें

करण देओल और द्रिशा ने हनीमून का लुफ्त उठाते हुए सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में, दोनों एक दूसरे के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। इसके अलावा तस्वीरों में मनाली की हसीन वादियों के नजारे भी दिखाई दे रहे हैं, जो किसी का भी मन मोहने के लिए काफी है। बता दें, अभिनेता और द्रिशा काफी लंबे समय से रिश्ते में थे। दोनों ने इस साल फरवरी में वेलेंटाइन डे मनाने के बाद 18 फरवरी को सगाई कर ली थी। दोनों की सगाई की खबरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गयी थी।

करण देओल ने शेयर की रिसेप्शन की तस्वीरें

हनीमून पर पत्नी के साथ वक्त गुजारने के दौरान करण देओल ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने रिसेप्शन की तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों में अभिनेता अपनी पत्नी के साथ खूबसूरत पल साझा करते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने अपनी पत्नी के लिए प्यारा सा नोट भी लिखा। करण ने नोट में लिखा, ‘प्यार, दोस्ती, बंधन और विकास की एक साथ खूबसूरत यात्रा की शुरुआत, मेरी पत्नी के रूप में मेरे जीवन में प्रवेश करने के लिए धन्यवाद!’