Breaking News

पूर्व प्रधानमंत्री मोहनमोहन सिंह हुए 90 साल के, पीएम मोदी, राहुल समेत कई नेताओं ने दी बधाई

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का आज अपना 90वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी समेत कई बड़े नेताओं ने उन्हें बधाई दी है। अपने ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा कि पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह जी को जन्मदिन की बधाई। उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करते हैं। वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लिखा कि भारत के बेहतरीन राजनेताओं में से एक डॉ मनमोहन सिंह जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। भारत के विकास में उनकी विनम्रता, समर्पण और योगदान में कुछ समानताएं हैं। वह मेरे और करोड़ों भारतीयों के लिए एक प्रेरणा हैं। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और खुशी के लिए प्रार्थना करता हूं।

कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने लिखा कि राष्ट्र के साथ जुड़कर डॉ. मनमोहन सिंह को 90वें जन्मदिन की बधाई। अपने सुंदर और आत्म-प्रभावशाली तरीके से, उन्होंने भारत को और अधिक गौरव की ओर अग्रसर किया। करोड़ों भारतीयों के लिए वह आज भी ऐसे हीरो हैं, जो बोलते कम और करते ज्यादा थे। उन्हें अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों से भरपूर आशीर्वाद मिले। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर लिका कि पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। उनके लंबे, स्वस्थ और सुखी जीवन की कामना करते हैं। हम उन्हें यूपीए सरकार के दौरान उनके नेतृत्व के लिए, एक मजबूत अर्थव्यवस्था के लिए, लाखों लोगों को गरीबी से बाहर निकालने और राष्ट्रहित में अथक रूप से काम करने के लिए धन्यवाद देते हैं।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिका कि एक ऐसे राष्ट्रकर्मी जिनके कार्यकाल को देश याद करता है, गर्व करता है। एक ऐसे राष्ट्र सेवक जिन्होंने भारत को आर्थिक अस्थिरता से बाहर निकाला। पूर्व प्रधानमंत्री, प्रेरणा पुंज डॉ मनमोहन सिंह जी को जन्मदिवस पर शुभकामनाएँ। सभी देशवासी आपकी अच्छी सेहत और दीर्घायु की कामना करते हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने लिखा कि सुदृढ़ अर्थव्यवस्था की जमीन पर विकास की मजबूत फसल खड़ी कर अपनी दूरदर्शी नीतियों के जरिए उसे देश के वंचित तबकों तक पहुंचाने वाले पूर्व प्रधानमंत्री श्री मनमोहन सिंह जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आपकी सादगी, विनम्रता व कर्मठता हमारे लिए प्रेरणा का स्रोत है।