Breaking News

दिनेश लाल यादव आम्रपाली दुबे नहीं अक्षरा सिंह के साथ रोंमास करते आए नजर

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी खूब लोकप्रिय है। दोनों कलाकारों को लोग एक साथ देखना भी पसंद करती है। हालांकि, एक गाना इन दिनों खूब चर्चा में है। इस गाने में दिनेश लाल यादव के शानदार एक्टिंग देखने को मिली है। हालांकि, दिनेश लाल यादव का नाम सामने आने के साथ ही आम्रपाली दुबे की चर्चा होने लगती है। लेकिन इस गाने में दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे नहीं बल्कि भोजपुरी की एक अन्य सुपरस्टार हैं। वह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि सनसनी अक्षरा सिंह हैं। फिलहाल इस गाने की खूब चर्चा हो रही है।

मारी चौका पर चौका

गाने की बात करें तो इसके बोल हैं मारी चौका पर चौका। यह गाना पूरी तरीके से एक घर के छत पर फिल्माया गया है। गाने में रात का दृश्य है और छत के ऊपर खाट भी दिखाई दे रहा है। पूरे गाने में खाट पर रोमांस को दिखाने की कोशिश की गई है। इसे यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से लोगों का प्यार मिल रहा है। गाने में दिनेश लाल यादव और अक्षरा सिंह ने जबरदस्त तरीके से डांस किया है। वहीं, दिनेश लाल यादव के साथ इस गाने को स्वाति शर्मा ने गाया है। गाने के बोल सत्या सावरकर के हैं जबकि गाने का संगीत मधुकर आनंद ने दिया है। इस गाने में अभिनेता और अभिनेत्री के लुक को ग्रामीण परिवेश में रखा गया है। इसे एसआरके म्यूजिक भोजपुरी की ओर से यूट्यूब पर अपलोड किया गया है।

 

निरहुआ-आम्रपाली की हिट केमिस्ट्री

भोजपुरी फिल्मों की बात करें तो दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। इन दोनों की फिल्मों जबरदस्त सफलता भी मिलती है। इन सबके बीच दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे अपनी एक नई फिल्म के लिए सुर्खियों में है। इस फिल्म का नाम है कलाकंद। इस फिल्म से जुड़ी कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं। इसी कड़ी में इस फिल्म का बेहद ही रोमांटिक गाना रिलीज किया जा चुका है। इस गाने को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।