Breaking News

सीएम योगी ने भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगे वोट, कहा-कोरोना काल के दौरान पूरा विपक्ष गायब रहा, सपा को अभी भी हार का खतरा

लखीमपुर खीरी छोटी काशी और भगवान शिव की नगरी को प्रणाम करते हुए सीएम योगी ने कहा कि आठ महीने पहले वह इसी राजेंद्र गिरि स्टेडियम में दिवंगत विधायक अरविंद गिरि को जिताने के लिये आए थे, और आप सबने उन्हें खूब समर्थन और आशीर्वाद दिया था। लखीमपुर की आठों सीटों को जनता ने आशीर्वाद दिया था।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखीमपुर खीरी पहुंचे। सीएम योगी ने गोला गोकर्णनाथ सीट पर हो रहे उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी अमन गिरी के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। मुख्यमंत्री योगी ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान पूरा विपक्ष गायब रहा। सपा को अभी भी हार का खतरा बना हुआ है।

चुनाव से पहले ही सपा ने मान ली हार- सीएम योगी
छोटी काशी और भगवान शिव की नगरी को प्रणाम करते हुए सीएम योगी ने कहा कि आठ महीने पहले वह इसी राजेंद्र गिरि स्टेडियम में दिवंगत विधायक अरविंद गिरि को जिताने के लिये आए थे, और आप सबने उन्हें खूब समर्थन और आशीर्वाद दिया था। लखीमपुर की आठों सीटों को जनता ने आशीर्वाद दिया था।

उन्होंने कहा कि चुनाव गोला में है और सपा बहाने ढूंढ़ रही है। सपा कह रही है जबर्दस्ती चुनाव जीता जा रहा है। चुनाव जबर्दस्ती नहीं बल्कि जनता के आशीर्वाद से जीते जाते हैं। कहा कि सपा ने चुनाव से पहले ही अपनी हार मान ली है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो ट्रॉलेंसी अपनाई। डबल इंजन की सरकार में अन्नदाता खुश है। डब इंजन की सरकार में अपराधी भीगी बिल्ली बन गए। डबल इंजन की सरकार में विकास की गति तेज हो गई है।
सीएम योगी ने कहा कि विपक्ष हमेशा षडयंत्र करता है। चुनाव गोला में है। सपा ट्वीट पर ट्वीट कर रही है। पहले तो ईवीएम को दोषी ठहराते थे। अब कह रहे हैं कि चुनाव जबर्दस्ती जीत रहे हैं। चुनाव जबर्दस्ती नहीं जीता जाता, जनता की उम्मीदों पर खरा उतरकर चुनाव जीते जाते हैं।