Breaking News

कर्नाटक में बीजेपी का चुनावी घोषणा पत्र कल जारी होगा, जनता को मिल सकती है कई सौगाते

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए 10 मई को मतदान होना है। उससे पहले भारतीय जनता पार्टी एक मई को अपना घोषणा पत्र जारी करेगी। कर्नाटक विधानसभा चुनाव से 10 दिन पहले भाजपा की तरफ से इसका ऐलान किया जाएगा। कर्नाटक में इस घोषणा पत्र को जारी किया जाएगा। इस दौरान पार्टी के कई दिग्गज नेताओं के मौजूद होने की उम्मीद है।

कर्नाटक में घोषणा पत्र के ऐलान के दौरान बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, राज्य के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई और साथ में प्रदेश के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा के उपस्थित होने की संभावना है। माना जा रहा है कि इस घोषणा पत्र में कर्नाटक की जनता को कई योजनाओं की सौगात दी जा सकती है। जानकारी के मुताबिक युवाओं और 12वीं पास छात्राओं के लिए कई खास योजनाएं घोषणा पत्र का हिस्सा हो सकती है।

बीजेपी इन दिनों राज्य में जीत हासिल करने के उद्देश्य से जोर शोर से प्रचार अभियान चला रही है। इसी कड़ी में सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा राज्य में होने वाले चुनावों के लिए पार्टी का घोषणा पत्र जारी करेंगे। हालांकि अब तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। पार्टी पदाधिकारियों का कहना है कि घोषणा पत्र राज्य के विकास में नए आयाम जोड़ने का काम करेगा। भाजपा द्वारा पेश होने वाली योजनाओं से राज्य के विकास को नई दिशा मिलेगी।

बता दें कि इस घोषणा पत्र के जरिए कर्नाटक की जनता को मोदी सरकार के नेतृत्व में कई योजनाएं दी जाने की तैयारी है। बीजेपी का लक्ष्य है कि राज्य में युवाओं का अधिक से अधिक विकास हो सके। राज्य में बुनियादी ढाचे, कानून व्यवस्था और महिलाओं पर ध्यान केंद्रित कर विकास योजनाओं का ऐलान किया जाएगा।

चुनाव जीतने में जुटी भाजपा
कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने राज्य में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। कर्नाटक में भाजपा हर हाल में सत्ता में वापसी चाहती है। फिलहाल भाजपा बसवराज बोम्मई के नेतृत्व में कर्नाटक में सत्ता में है। भाजपा के तमाम बड़े नेता लगातार कर्नाटक के दौरे पर जा रहे हैं।