Breaking News

बीजेपी ने कसा ‘आप’ पर तंज, कहा-‘आम आदमी पार्टी’ कट्टर बेईमान पार्टी, वसूली करना और कमीशन लेना इनका काम

दिल्ली में राजनीतिक बार पलटवार का दौर लगातार जारी है। एक बार फिर से भाजपा ने आम आदमी पार्टी पर जबरदस्त तरीके से निशाना साधा है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि आम आदमी पार्टी कट्टर बेईमान पार्टी है। कमीशन लेना और वसूली करना इनका काम है। भाजपा की ओर से गौरव भाटिया ने आज एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार पर भी निशाना साधा। भाटिया ने कहा कि जनता समझ चुकी है कि ‘आम आदमी पार्टी’ कट्टर बेईमान पार्टी है। वसूली करना और कमीशन लेना इनका काम है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि अरविंद केजरीवाल को कठपुतली बनाकर शराब के ठेकेदार AAP की सरकार चला रहे हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि जनता की सेवा करने वालों को वेतन देने के लिए अरविंद केजरीवाल के पास रुपया नहीं है, लेकिन कोई शराब ठेकेदार अरविंद केजरीवाल की तिजोरी भरे तो उसको बचाने के लिए केजरीवाल के पास रुपया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार के अंतर्गत आने वाले 12 कॉलेजों के शिक्षकों को वेतन नहीं मिल रहा है, लेकिन आबकारी घोटाला करने वाले ‘आप’ नेताओं को बचाने के लिए 25 करोड़ रुपए केजरीवाल सरकारी कोष से दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए आम आदमी पार्टी की सरकार 25 करोड़ लीगल फीस के तौर पर दे रही है। अरविंद केजरीवाल को जनता का रुपया उड़ाने की बड़ी आदत है।

गौरव भाटिया ने साफ तौर पर कहा कि अपनी महिमामंडन कराने के लिए अरविंद केजरीवाल सरकार पैसों का दुरुपयोग करते हैं। करोड़ों करोड़ों रुपए विज्ञापन पर खर्च होते हैं। उन्होंने साफ तौर पर सवाल किया कि सरकार भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए रुपया क्यों खर्च कर रही है। उन्होंने कहा कि जो जनता की सेवा करते हैं जैसे कि टीचर, डॉक्टर और मार्शल, उसको वेतन देने के लिए अरविंद केजरीवाल की सरकार के पास पैसे नहीं है। लेकिन भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए पैसे हैं।