Breaking News

अनुपम खेर ने शेयर किया सतीश की पत्नी का पोस्ट, शशि ने लिखा. पीएम के पत्र ने परिवार लिए मरहम का काम किया है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सतीश के निधन पर उनकी पत्नी शशि कौशिक को एक सांत्वना भरा शोक पत्र भेजा था, जिसका जवाब उनकी पत्नी ने काफी अपनेपन से दिया है। इस पोस्ट को एक्टर अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सतीश कौशिक अब हमारे बीच नहीं रहे। अभिनेता के निधन से पूरा बॉलीवुड इंडस्ट्री गमगीन है। सतीश कौशिक अनुपम खेर के खास दोस्तों में से एक थे। इस बीच अनुपम खेर ने सतीश कौशिक की पत्नी शशि कौशिक का एक पोस्ट अपने ट्विटर पर शेयर किया, जिसमें प्रधानमंत्री ने दिवंगत अभिनेता की पत्नी को एक सांत्वना पत्र लिखा है।

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शशि कौशिक को भेजा सांत्वना पत्र
दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक का अचानक से चले जाने से पूरा देश काफी दुखी है। सतीश के परिवार वाले भी उनके चले जाने से काफी दुखी हैं। अभिनेता अनुपम खेर भी अपने मित्र को खोकर सदमे में हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सतीश के निधन पर उनकी पत्नी शशि कौशिक को एक सांत्वना भरा शोक पत्र भेजा था, जिसका जवाब उनकी पत्नी ने काफी अपनेपन से दिया है। इस पोस्ट को एक्टर अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

दुख और शोक की इस घड़ी में आपके संवेदनशील पत्र ने मेरे और हमारे परिवार लिए मरहम का काम किया है! जब देश के प्रधानसेवक किसी प्रियजन के जाने पर ढाढ़स और सांत्वना देते है, तो उस दुख से जूझने की शक्ति मिलती है!

अनुपम खेर ने अपने ट्विटर पर किया शेयर
प्रधानमंत्री के पत्र के जवाब में सतीश की पत्नी ने जो लिखा अनुपम खेर ने उनका रिप्लाई शेयर करते हुए वह लेटर भी शेयर किया है, जिसे प्रधानमंत्री की ओर से उन्हें भेजा गया था। सतीश कौशिक की पत्नी लिखती हैं, ‘प्रधानमंत्री जी के संवेदनशील पत्र ने हमें और हमारे परिवार को इस दुख और शोक की घड़ी में मरहम की तरह काम किया है, जब देश के प्रधानमंत्री किसी अपने के जाने पर सांत्वना देते और ढाढ़स और सांत्वना देते हैं, इससे दुख से निपटने की शक्ति मिलती है।’ शशि ने आगे अपनी बेटी और पूरे परिवार की ओर से प्रधानमंत्री का धन्यवाद किया है और उनकी लंबी आयु की कामना करती हूं।

पीएम मोदी ने अभिनेता के निधन पर जताया था दुख
आपको बता दें कि इससे पहले दिवंगत अभिनेता सतीश के निधन पर पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए अपना दुख व्यक्त किया था। पीएम मोदी ने लिखा था, ‘सतीश कौशिक जी के आकस्मिक निधन से मैं बहुत ज्यादा दुखी हूं। उन्होंने लोगों के दिलों को जीता है वह एक क्रिएटिव जीनियस इंसान थे। उनके परिवार को ईश्वर हौंसला दे।’