Breaking News

बीजेपी के साथ जाएंगे अजित पवार, संजय राउत बोले-महाराष्ट्र के पूर्व उपमुख्यमंत्री भाजपा के गुलाम नहीं बनेंगे

शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के कद्दावर नेता संजय राउत ने अटकलों को खारिज कर दिया कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता अजीत पवार सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के पूर्व उपमुख्यमंत्री भाजपा के गुलाम नहीं बनेंगे’। राउत ने संवाददाताओं से कहा कि मुझे नहीं लगता कि वह इस तरह की चीजें करेंगे और उनके साथ जाएंगे। राउत ने कहा कि अजीत पवार राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं। (उनका) राजनीतिक भविष्य उज्ज्वल है … चिंता की कोई बात नहीं है।

राज्यसभा सांसद ने जोर देकर कहा, “एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार अभिभावक हैं और हम उनके साथ हैं। कल उद्धव ठाकरे और मैंने पवार के साथ चर्चा की थी। हमारा कनेक्शन फेविकोल की तरह है… कोई इसे अलग नहीं कर सकता है।  पवार एनसीपी बॉस शरद पवार के भतीजे हैं और महा विकास अघडी के सबसे हाई-प्रोफाइल सदस्यों में से एक हैं।  शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस गठबंधन जो एकनाथ शिंदे ने ठाकरे की पार्टी (बीजेपी की मदद से) को विभाजित करने से पहले सत्ता में थी।

नाना पटोले कई बार ऐसी बातें कहते हैं जो महा विकास अघाड़ी में मतभेद पैदा करती हैं। अगर उन्हें कोई आपत्ति है तो मीडिया में जाने के बजाय उन्हें इसे (राकांपा नेता) जयंत पाटिल या उद्धव ठाकरे के सामने उठाना चाहिए।