Breaking News

मोदी की ब्लैक मनी स्ट्राइक में बुरी फंसी ‘आप’

आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के पंजाब में सरकार बनाने के ड्रीम प्रोजेक्ट पर पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक की चाबुक

arvind-kejriwal-sad1नई दिल्ली। पंजाब में सरकार बनाने का ख्याब सजाये बैठे आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के ड्रीम प्रोजेक्ट पर पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक की चाबुक चलाकार ग्रहण लगा दिया है. बताया जाता है कि विदेशों से पार्टी के नाम पर जुटाई गयी ब्लैक मनी की इस करोड़ों रुपये की रकम को लेकर केजरीवाल सकते में पड़ गए हैं. और अब वह इस रकम को ब्लैक मनी से वाइट मनी बनाने की योजना तैयार करने में लगे हैं.

सूत्रों के मुताबिक ‘आप’पार्टी ने ये रकम पंजाब चुनाव के लिए कनाडा, अमेरिका और यूरोप से जुटाई थी. बताया जाता है कि इसी के चलते केजरीवाल की बोलती मोदी की इस कार्रवाई के बाद से बंद है. और तो और इसीलिए मीडिया के सवालों से भी केजरीवाल अपने को घिरता देख किनारे निकल लिए. मालूम हो कि मोदी की छोटी सी छोटी योजना के खिलाफ बयान देने वाले ‘आप’ के मुखिया ने शायद इसी वजह से अब तक चुप्पी साध रखी है.

हालांकि पीएम मोदी के पुरानी 500 और 1000 रुपये की करेंसी को लेकर लगाए गए प्रतिबंध के विरोध में ममता बनर्जी के ट्वीट का रिट्वीट कर  काफी देर बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने अपना रोना रो ही दिया. बताया जाता है कि कनाडा और यूरोप के गुरुद्वारों में खालिस्तान समर्थकों के जरिये पार्टी फंड का पैसा हवाला के जरिये लाया जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक इस बड़ी रकम को केजरीवाल पंजाब में अपने कुछ भरोसेमंद लोगों के जरिये मैनेज कर रहे थे.

Loading...

सूत्रों के मुताबिक ‘आप’ मुखिया केजरीवाल अब अपनी पार्टी के फंड मैनेजरों से इस बात की गोपनीय मीटिंग कर रहे हैं की कितना रूपया पार्टी फंड के नाम से लिया जा सकता है. पार्टी से जुड़े सूत्र बताते हैं की इस मीटिंग का खास मकसद ब्लैक मनी को वाइट मनी करना है. यही नहीं पार्टी यह भी योजना बना रही है कि इतना बड़ा बखेड़ा करा दो कि मोदी को अपना फैसला वापस लेना पड़े. बहरहाल अगर ऐसा नहीं होता है तो पंजाब में सरकार बनाने का केजरीवाल का ड्रीम प्रोजेक्ट नींद में देखा जाने वाला ख्याब ही रह जायेगा.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *