Breaking News

57 वर्षीय कन्नड़ अभिनेत्री अपर्णा वस्तारे की कैंसर से मौत

कन्नड़ अभिनेत्री, प्रस्तोता अपर्णा वस्तारे का फेफड़ों के कैंसर से जूझने के बाद निधन

हो गया। उनके करीबी सूत्रों ने बताया कि दिग्गज कन्नड़ अभिनेत्री, टेलीविजन प्रस्तोता और पूर्व रेडियो जॉकी अपर्णा वस्तारे का गुरुवार रात निधन हो गया। उनके पति नागराज वस्तारे ने बताया कि 57 वर्षीय कन्नड़ अभिनेत्री पिछले दो सालों से फेफड़ों के कैंसर से जूझ रही थीं।

डीडी चंदना पर प्रस्तोता के रूप में अपने काम और कई सरकारी कार्यक्रमों और कार्यक्रमों की एंकरिंग के लिए जानी जाने वाली अपर्णा वस्तारे के पास कन्नड़ में अपनी बेहतरीन भाषा-शैली के कारण एक मजबूत प्रशंसक आधार था। 1998 में, उन्होंने दिवाली समारोह के हिस्से के रूप में लगातार आठ घंटे तक शो प्रस्तुत करके एक रिकॉर्ड बनाया। उन्होंने 1984 में पुट्टन्ना कनागल की आखिरी फिल्म ‘मसनदा हूवु’ के साथ सिनेमा में अपनी शुरुआत की और कई कन्नड़ टीवी शो में अभिनय किया। वस्तारे बेंगलुरु मेट्रो की घोषणाओं के पीछे की आवाज भी थीं। वह कन्नड़ रियलिटी टेलीविजन शो बिग बॉस में नजर आईं और लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘माजा टॉकीज’ में ‘वरालक्ष्मी’ के रूप में उनकी भूमिका को लोगों ने खूब सराहा।

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया समेत कई फिल्म, टेलीविजन, साहित्यिक और राजनीतिक हस्तियों ने वस्तारे के निधन पर शोक जताया।

सिद्धारमैया ने एक्स पर लिखा, “अभिनेत्री और प्रसिद्ध प्रस्तुतकर्ता अपर्णा के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ। एक बहुमुखी प्रतिभा जो राज्य में घर-घर में मशहूर थी, प्रमुख कन्नड़ चैनलों और सरकारी समारोहों के कार्यक्रमों में कन्नड़ भाषा में बहुत ही शानदार तरीके से प्रस्तुति देकर, हमें बहुत जल्दी छोड़कर चली गई।”