Breaking News

सिंगर आस्था और बिग बॉस वाले प्रियांक का रोमांस हुआ हिट

डीजे वाले बाबू…’ सॉन्ग से पूरे देश को अपनी धुन पर नचाने वाले बादशाह के नए गाने ‘Buzz’ ने भी जबरदस्त तहलका मचा दिया है. सिंगर आस्था गिल और बादशाह के इस गाने को पांच दिन में 2.7 करोड़ से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला थम ही नहीं रहा है. इस गाने में बादशाह का रैप है और आस्था गिल ने इसे गाया है जबकि बिग बॉस-11 में जबरदस्त तहलका मचाने वाले मॉडल-एक्टर प्रियांक शर्मा हॉट अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस तरह प्रियांक शर्मा को भी बादशाह के रैप और आस्था गिल के गाने से फायदा मिल गया है.

सिंगर आस्था और बिग बॉस वाले प्रियांक का रोमांस हुआ हिट, बादशाह के सपोर्ट से फैलाई सनसनी; देखें Video

आस्था और प्रियांक की केमिस्ट्री को इस गाने में पसंद किया गया है. इस गाने को मिल रही अपार सफलता पर आस्था का कहना है, “इस गीत को लेकर मुझे जो भी प्यार मिल रहा है, उसके लिए मैं आभारी हूं. मैं बादशाह भाई के सपोर्ट के लिए उनकी तहेदिल से शुक्रगुजार हूं, उन्होंने मेरे लेबल में भी यकीन जताया. मैं फैन्स की भी शुक्रगुजार हूं.” इस वीडियो को अरविंदर खेरा ने तीन दिन के अंदर चंडीगढ़ में डायरेक्ट किया था. इस वीडियो में एक लड़की के प्रेमी को लेकर जुनून को दिखाया गया है.

बादशाह वैसे भी युवाओं के बीच सुपरहिट हैं और उनके रैप को काफी पसंद किया जाता है. अब तो बॉलीवुड की फिल्मों में भी उनका रैप खूब सुनाई देता है. आस्था की गायकी के साथ ही बादशाह का रैप इस गाने की जान है. फिर प्रियांक के लिए भी यह बड़ा मौका है क्योंकि बादशाह के सॉन्ग्स की रीच खूब रहती है, और इससे उन्हें भी अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ाने में मदद मिलेगी.