Breaking News

प्रिया की गोद में आते ही इस बच्चे ने किया कुछ ऐसा

 प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का क्रेज थमने का नाम नहीं ले रहा है. प्रिया ने आंखों का एक इशारा क्या किया पूरा देश ही उस इशारे पर नाचता नजर आया और अब आए दिन उनका कोई न कोई सोशल मीडिया में खूब वायरल होता नजर आता है. यही नहीं, अब तो वे विज्ञापन में भी नजर आ रही हैं और एक बड़ी कंपनी के लिए चॉकलेट का ऐड कर रही हैं.

Image result for प्रिया की गोद में आते ही इस बच्चे ने किया कुछ ऐसा

इस ऐड को आईपीएल मैच के दौरान देखा भी जा सकता है. यही नहीं, प्रिया का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है जिसमें वे एक बच्चे के साथ है और प्रिया के साथ उनकी पहली मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)’ के हीरो रोशन भी नजर आ रहे हैं.इस वीडियो में प्रिया प्रकाश वारियर की गोद में एक नन्हा बच्चा है जो बहुत ही खुश नजर आ रहा है. रोशन उसके गाल हिलाते हैं तो वह और तेजी से हंसता है और इशारों की मल्लिका इसपर खिलखिलाकर हंस पड़ती है. संभवतः यह वीडियो ‘ओरू अदार लव’ के प्रमोशन के दौरान का है.

बता दें, प्रिया प्रकाश का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था. वे त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की स्टुडेंट हैं. ‘ओरू अदार लव’ में भी प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया था. ‘ओरू अदार लव’ के गाने ‘मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)’ के वीडियो में उनकी आंखों के इशारों ने उन्हें पॉपुलर बनाया था, और यह वीडियो जबरदस्त वायरल हो गया था.प्रिया प्रकाश वारियर के फेमस होने की वजह से ही उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 54 लाख के आंकड़े को क्रॉस कर चुकी है. कथित तौर पर प्रिया प्रकाश एक इंस्टाग्राम पोस्ट के आठ लाख रु. तक चार्ज करती हैं.