Breaking News

सहारनपुर: मदरसे में 5 साल के छात्र को नंगा कर पीटा, आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक मदरसे में पढ़ने वाले पांच साल के मासूम को मदरसे के ही शिक्षक ने इतनी बुरी तरह पीटा कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. शिक्षक ने छात्र को इसलिए पीटा, क्योंकि उसका दूसरे छात्र के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. रोते-बिलखते हुए घर पहुंचे छात्र ने परिजनो को बताया, तो वो मदरसा पहुंचे. छात्र के परिजनों का आरोप है कि मदरसा पहुंचने के बाद शिक्षक ने उनके साथ भी अभद्रता की और धमकी देकर मदरसे से भगा दिया.

A Madarsa teacher beats five year student in saharanpur

पहले भी कई बार छात्र को पीटा
छात्र के परिजनों का आरोप है कि ये पहली बार नहीं हुआ है. इससे पहले भी कई बार वो छात्र को पीट चुकेे हैं, लेकिन वो कभी शिकायत करने मदरसे नहीं आए. इस बार जब उन्होंने छात्र के शरीर पर चोट के निशान देखे और छात्र से पूरी घटना की जानकारी ली, उसके बाद वो मदरसे में पहुंचे.

डंडे से की पिटाई
छात्र के परिजनों ने बताया, जब छात्र रोते हुए घर पहुंचा, तो उसने शिक्षक की करतूत बताई. छात्र ने बताया कि उसके कपड़े उतरवाकर डंडे से उसकी पिटाई की गई.

परिजनों को मदरसे से निकाला
आरोप है कि घटना की जानकारी के बाद जब छात्र के परिजन मोहल्ले के कुछ लोगों के साथ मदरसे में पहुंचे और शिक्षक से पिटाई का कारण जानना चाहा, तो शिक्षक ने उनके साथ अभद्रता की और मदरसे से बाहर निकाल दिया.

A Madarsa teacher beats five year student in saharanpur

थाने में दर्ज कराया मामला
मदरसे में हुई अभद्रता के बाद छात्र के परिजन थाने पहुंचे और आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस का कहना है कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी गई थी, लेकिन वह मदरसा छोड़कर फरार हो गया है.