Breaking News

सपा सरकार बनी तो फौज और पुलिस में भर्तियां निकलेगी :अखिलेश यादव

देवरिया। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि डबल इंजन की सकार में महंगाई और भ्रष्टाचार दोगुना हुआ है। व्यापारियों को जो नुकसान हुआ, उसकी आज तक भरपाई नहीं हो पाई। बैंकों का पैसा लेकर उद्योगपति भाग रहे हैं। कालाधन वापस लाने और भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए नोटबंदी की गई जबकि हो गया उल्टा। आय दुगुनी करने के नाम पर आई सरकार ने किसानों को ठगने का काम किया। पानी के जहाज, बंदरगाह, रेलगाड़ी, रेलवे स्टेशन, यहां की जमीन बेच दिया। जब सब बिक जाएगा तो नौकरी और रोजगार कौन देगा।

वह रविवार को महुआनी चौराहे पर आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। 39 मिनट के भाषण में वह भाजपा पर खूब हमलावर रहे। कहा कि बीजेपी का चाहे वह बड़ा हो या छोटा नेता, झूठ भी उसी कद का बोलते हैं। कृषि सुधार के नाम पर काले कानून पास करा दिए। किसानों ने आंदोलन कर एवं हर विपरित स्थिति का सामना करते हुए सरकार को झुकने पर मजबूर कर दिया।

पंजाब व यूपी में चुनाव को देखते हुए सरकार को यह निर्णय लेना पड़ा। किसानों ने अन्न संकल्प ले लिया है कि बीजेपी के लोगों और उनके प्रत्याशी इस बार सात सौ बार उठक बैठक लगवाएंगे। डीजल, पेट्रोल, खाद, बीज, खाद्य तेल की महंगाई से सभी परेशान हैं। बाबा मुख्यमंत्री कह रहे थे कि गर्मी निकाल देंगे। वोट पड़ेगा तो गर्मी निकालने वालों की भाप निकाल देंगे। सपा सरकार बनी तो फौज और पुलिस में भर्तियां निकलेगी। तीन साल से भर्ती नहीं हुई।

कहा कि बाबाजी कह रहे हैं कि हम 12 बजे सोकर उठते हैं, जरा इनकी शक्ल देख लो तो आजकल उनकी शक्ल पर 12 बज रहे हैं। चार चरणों के बाद इनके कार्यकर्ता ठंडे पड़ गए हैं। अब तो गाना भी बन गया कि यूपी में का बा, यूपी में बाबा बाय बाय बा। जनता के अंदर इस बार 440 वोल्ट का करेंट फैल गया है और उसने भाजपा वालों को सबक सिखाने का फैसला कर लिया है।