Breaking News

शादी के बंधन में बंधे शिबानी और फरहान

शिबानी दांडेकर को आज फरहान अख्तर उन्हें अपनी दुल्हनियां बनाने जा रहे हैं। दोनों आज खंडाला में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वेडिंग वेन्यू पर मेहमानों का तांता लगना शुरू हो गया है।
उनके बॉलीवुड समकक्ष सुबह से ही कार्यक्रम स्थल पर पहुंच रहे हैं। रिया चक्रवर्ती, आशुतोष गोवारिकर, अमृता अरोड़ा और अन्य हस्तियां पहले ही अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी हैं। अब ऋतिक रोशन और उनका परिवार भी फरहान की शादी अटेंड करने पहुंच गए हैं।
सफेद कुर्ता-पायजामा और गुलाबी जैकेट पहने, ऋतिक हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे थे। उन्होंने अपने डैपर लुक को कूल सनग्लासेज से पूरा किया। उनके साथ उनके माता-पिता पिंकी और राकेश रोशन भी थे। तीनों को वेडिंग वेन्यू के बाहर पापराजी के लिए पोज करने देखा गया।
इसके अलावा फरहान और शिबानी की शादी में मशहूर निर्देशक आशुतोष गोवारिकर भी पहुंचे हैं। वेडिंग वेन्यू के बाहर निर्देशक को अपने परिवार के साथ स्पॉट किया गया। बता दें कि आशुतोष फरहान अख्तर के करीबी निर्देशकों में से एक हैं।
मेहमानों की लिस्ट में फरहान के बेस्ट फ्रेंड रितेश सिधवानी, मोनिका डोगरा, गौरव कपूर, समीर कोचर, मेयांग चांग के अलावा कई सितारों के नाम शामिल हैं।
फरहान और शिबानी को वेडिंग वेन्यू पर स्पॉट किया गया। फरहान ने काले रंग का सूट पहना था, जबकि शिबानी लाल रंग के गाउन गाउन में नजर आईं। दंपति ने VOW सेरेमनी के दौरान प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान किया।