Breaking News

विधानसभा चुनाव कश्मीरी लोगों के लिए महत्वपूर्ण है घाटी में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: जम्मू.कश्मीर अवामी नेशनल कांफ्रेंस के नेता

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावों के लिए गर्माते प्रचार के बीच  ने जम्मू-कश्मीर अवामी नेशनल कांफ्रेंस के नेता और पार्टी उपाध्यक्ष मुजफ्फर शाह से खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव कश्मीरी लोगों के लिए महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि लोग अपने सुरक्षित भविष्य के लिए बुद्धिमानी से अपने प्रतिनिधियों को चुनें। मुजफ्फर ने कहा कि इस बार का चुनाव एक तरह से जनता लड़ रही है जोकि अच्छी बात है। उन्होंने कहा कि जनता को चाहिए कि वह विधानसभा में भ्रष्ट और अब अप्रासंगिक हो चुके लोगों को अपने प्रतिनिधि के रूप में चुनकर नहीं भेजे।

उन्होंने साथ ही कहा कि हमें विधानसभा में ऐसे प्रतिनिधियों की ज़रूरत है जो पूरे देश को संदेश दें कि वे 5 अगस्त 2019 के फैसले को अस्वीकार करते हैं। उन्होंने कहा कि मैं पिछले पांच वर्षों से अनुच्छेद 370, 35ए की बहाली की वकालत कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं वादा करता हूँ कि एएफएसपीए को हटाना, दरबार मूव की बहाली, राज्य का दर्जा बहाल करना और बेरोजगारी के खिलाफ लड़ाई लड़ूंगा। उन्होंने कहा कि जहां तक बीजेपी और उनके अधिकांश सीटें जीतने के दावे का सवाल है तो मुझे यकीन है कि वे यहां कुछ भी नहीं जीत पाएंगे।