Breaking News

राहुल गांधी ने विदेशी धरती पर भारत का अपमान किया, वह बुरा बोलते है और नकारात्मकता और विभाजन फैलाते है: जे0पी0 नड्डा

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज अपने गृहराज्य हिमाचल प्रदेश के दौरे पर हैं। इस दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि हम सबके लिए बहुत ही खुशी की बात है और मैं उसके लिए आप सबको धन्यवाद देता हूं कि लोकसभा के चुनाव में आपने हिमाचल की चारों सीट भाजपा को जिताई। भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के नाते मैं हिमाचल की जनता को और हर वोटर को इसके लिए धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि ये हमारा सौभाग्य है कि 60 साल बाद हमारे नेता प्रधानमंत्री मोदी जी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद पर सुशोभित हुए हैं।

नड्डा ने कहा कि मुझे इस बात की भी खुशी है कि ओडिशा में आप सबकी शुभकामनाओं से पहली बार विशुद्ध भाजपा की सरकार बनी है। आंध्र में NDA की सरकार बनी है। कुल मिलाकर देश के 18 प्रदेशों में NDA की सरकार है, जिसमें से 13 प्रदेशों में भाजपा की विशुद्ध सरकार काम कर रही है। उन्होंने कहा कि आप लोगों की अथक मेहनत और ताकत से आज 98% भू-भाग पर कमल खिला हुआ है। इसके लिए मैं भारत और हिमाचल की जनता की बहुत बहुत धन्यवाद देता हूं।

लोगों से नड्डा ने कहा कि आपका भविष्य, आपके बच्चों का भविष्य तभी सुरक्षित हुआ है, जब भाजपा शासन में आई और भाजपा को आपकी सेवा करने का मौका मिला। हिमाचल में भी अगर विकास का कोई पत्थर लगा है, तो उसके ऊपर भी भाजपा का निशान है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि कांग्रेस पार्टी जब भी आती है और जहां भी आती है, वहां जातिवाद, अलगाववाद और राष्ट्र विरोधी तत्व विराजमान होते हैं। जाति को जाति से लड़ाओ, मजहब को मजहब से लड़ाओ, इलाके को इलाके से लड़ाओ, भाई को भाई से लड़ाओ, वोटबैंक, तुष्टिकरण, भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार, ये सब कांग्रेस के साथ जुड़े हुए हैं।

 

नड्डा ने साफ तौर पर कहा कि वोट बैंक की राजनीति, तुष्टिकरण, भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार कांग्रेस के पर्याय हैं। कांग्रेस पाकिस्तान के साथ बातचीत और नियंत्रण रेखा के पार व्यापार की वकालत करती है। क्या यह दृष्टिकोण बुद्धिमानीपूर्ण है? उन्होंने दावा किया कि हमनें गांव, गरीब, वंचित और पीड़ित के लिए काम किया है। मोदी सरकार के कार्यकाल में हर गांव का विकास हुआ है, गांव में ऑप्टिकल फाइबर पहुंचा है, गांव-गांव में CSC कार्य कर रहे हैं।