Breaking News

रथ यात्रा में भी “अखिलेश” को “बे-इज्जत” करने से बाज न आये “मुलायम” कहा – कभी तो बात मान लिया करो, शिवपाल ने….

akhilesh-rath-yatra-vikas-se-vijay-ki-aorलखनऊ। उत्तर प्रदेश में सत्तासीन यादव परिवार के भीतर घमासान जारी है. इसकी बानगी आज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की रथ यात्रा की शुरुआत के दौरान भी दिखी. मुलायम सिंह ने रथ यात्रा का नाम विकास से विजय की ओर रखने पर बेटे अखिलेश को कोसा.

मुलायम सिंह ने कहा, हमने कई बार कहा कि रथ यात्रा का नाम विजय से विकास की ओर रखो लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बार-बार कहा. खैर. जाने दो. लेकिन विजय से विकास की ओर नाम रखते तो अच्छा रहता.

इतना बोलते ही हजारों की संख्या में मौजूद अखिलेश समर्थकों ने थोड़ी हूटिंग शुरू कर दी. इस पर मुलायम गुस्से में आ गए. उन्होंने कहा, चुप रहो, शांत रहो. सिर्फ नारेबाजी से कुछ नहीं होता. कुछ बनना है तो सोचो, चिंतन करो.

मुलायम सिंह यादव से पहले अखिलेश यादव ने अपने संबोधन में विकास पर बल दिया. दूसरी ओर मुलायम ने न सिर्फ अखिलेश को कोसा बल्कि मंच से शिवपाल यादव की भी जम कर प्रशंसा की.

मुलायम ने एक बार फिर समाजवादी पार्टी को ऊंचाई तक पहुंचाने में अपने और भाई शिवपाल के संघर्ष के दिनों को याद किया. उन्होंने कहा कि शिवपाल आज भी लगातार पार्टी को मजबूत बनाने में लगे हुए हैं.