Breaking News

मैं बहुत भाग्यशाली रही हूं कि मैंने अजय के साथ इतनी बार काम किया है: करीना कपूर

करीना कपूर इंडस्ट्री की सबसे बड़ी स्टार्स में से एक हैं। अभिनेता द वीक के साथ एक साक्षात्कार के लिए बैठे, जहां उन्होंने बॉलीवुड में अपने दो दशक लंबे करियर के बारे में बात की। जब करीना को बताया गया कि वह उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्हें इंडस्ट्री में अच्छा वेतन मिलता है, तो उन्होंने बताया कि यह हमेशा फिल्म के बारे में है और यह उन्हें क्या ऑफर करती है, यह पहली प्राथमिकता है।

करीना ने क्या कहा

इंटरव्यू के दौरान, जब करीना को याद दिलाया गया कि वह उन कुछ मुट्ठी भर महिला अभिनेताओं में से एक हैं जो ₹10-15 करोड़ कमा रही हैं, तो एकट्रेस ने कहा- “मुझे ऐसी उम्मीद है! मैं चाहता हूं कि! मुझे लगता है कि यह मेरे अभिनय के बारे में नहीं है… मैं जो फिल्में चुनता हूं वे पैसे के बारे में नहीं हैं। यह हमेशा इस तथ्य के बारे में रहा है कि अगर मुझे कोई भूमिका पसंद आती है तो मैं कम पैसे में वह फिल्म कर सकता हूं। यह मेरे मूड पर निर्भर करता है, यह इस बात पर निर्भर करता है कि फिल्म क्या है, भूमिका मुझे क्या दे रही है… मैं उस स्तर पर हूं जहां मुझे लगता है कि मैं प्रदर्शन कर सकता हूं। बेशक अगर यह एक बड़ी व्यावसायिक फिल्म है तो शायद आप जो भी कहेंगे वह कम है! यह मेरे पति का घर है! हम लोग बैठे हैं और ये इंटरव्यू कर रहे हैं तो… मैं बस संघर्ष कर रही हूं! ”

सिंघम अगेन पर बोली करीना कपूर

करीना ने रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म सिंघम अगेन के लिए अजय देवगन के साथ फिर से जुड़ने के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, “मैं बहुत भाग्यशाली रही हूं कि मैंने अजय के साथ इतनी बार काम किया है और मैं उन्हें इतने सालों से जानती हूं, यहां तक ​​कि मैं अभिनेत्री बनने से भी पहले से। वह बहुत अच्छे अभिनेता हैं, बहुत अच्छे इंसान हैं। वह एक ऐसे अभिनेता हैं जिनके बारे में मैं कहूंगी कि हम वास्तव में दोस्त हैं। जब हम एक साथ किसी फिल्म पर काम करते हैं तो वास्तव में हमें मजा आता है। 25-30 साल से हम दोस्त हैं और एक-दूसरे को जानते हैं। वह सिनेमा के संतुलन को भी समझते हैं…कहानी में क्या भूमिका निभानी चाहिए। उनके पास बहुत अनुभव है।”

क्रू फिल्म में नजर आईं थी करीना

करीना को आखिरी बार तब्बू और कृति सेनन अभिनीत क्रू में देखा गया था। एक्ट्रेस सिंघम फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग सिंघम अगेन में अपनी भूमिका दोहराती नजर आएंगी, जिसमें अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं। सिंघम अगेन 1 नवंबर 2024 में रिलीज होने वाली है।