Breaking News

प्रचार के आखिरी दिन कानपुर आकर किया रोड शो : अखिलेश

कानपुर। शहर में सीसामऊ और आर्य नगर विधानसभा सीट भाजपा के लिए प्रतिष्ठा बन गई है। इन सीटों पर कमल खिलाने के लिए गृह मंत्री अमित शाह भी रोड शो कर चुके हैं। शुक्रवार को प्रचार के आखिरी दिन सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मीरपुर से रोड शो की शुरुआत की। मीरपुर छावनी होते हुए पकड़िया चौराहा,शिवनारायण टंडन पुल होते हुए मुरेकंपनी से नरोना चौराहा तक रोड शो पहुंचा।
अखिलेश यादव ने तीन विधानसभा कैंट,सीसामऊ और आर्य नगर में चुनाव प्रचार किया। रोड शो में अखिलेश यादव के साथ हजारों की संख्या में भीड़ मौजूद रही। अखिलेश ने ऐतिहासिक गणेश मंदिर के बाहर से दर्शन किए। अखिलेश यादव का यह रोड तो कई मायनों में बेहद महत्वपूर्ण है। आर्य नगर और सीसामऊ विधानसभा पहले से ही समाजवादी पार्टी के खाते में हैं।
रोड शो के बीच घंटाघर चौराहे पर अखिलेश यादव ने अपने संबोधन में कहा कि मुख्यमंत्री के लिए कहा कि बाबा न तो बॉल फेंक पाते हैं और न ही कैच पकड़ पाते हैं। वो सिर्फ धुआं उड़ाने का काम कर सकते हैं। कहा कि ग्रीन पार्क में सबसे ज्यादा मैच सपा सरकार में खेले गए। कानपुर मेट्रो को लेकर कहा कि कैंची दिल्ली से आई और फीता लखनऊ से आया था। सपा सरकार आई तो मेट्रो उन्नाव तक चलेगी।
पहले और दूसरे चरण में बाबा का चेहरा उतर गया है। सातवें चरण तक यूपी में भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा। अखिलेश ने कहा कि भाजपा के लोग हम लोगों पर आरोप लगाते हैं कि हम लोग जातिवादी हैं। वो खुद सबसे बड़े जातिवादी हैं। भाजपा सरकार आते ही कहा गया कि हवाई चप्पल पहनने वाला हवाई जहाज में चलेगा। आज हवाई अड्डा,बंदरगाह से लेकर रेल तक बेच डाली।