Breaking News

बिभव कुमार के खिलाफ सबूत जुटाने में लगी दिल्ली पुलिस, सीएम आवास से जब्त किया सीसीटीवी डीवीआर

आप सांसद स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस आरोपी बिभव कुमार के खिलाफ सबूत जुटाने में लगी हुई है। इस सिलसिले में एडिशनल डीसीपी अंजिता चेप्याला, SHO सिविल लाइन्स समेत दिल्ली पुलिस की एक टीम रविवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर तलाशी लेने पहुंची थी। दिल्ली पुलिस की टीम सीसीटीवी डीवीआर जब्त कर सीएम आवास से बाहर निकली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस की टीम प्रिंटर और लैपटॉप लेकर सीएम हाउस पर तलाशी लेने पहुंची थी।

सीएम आवास की सीसीटीवी फुटेज शनिवार को दिल्ली पुलिस को मिल गयी थी, लेकिन इसमें घटना के वक्त की रिकॉर्डिंग मौजूद नहीं थी। इसके अलावा पुलिस ने कोर्ट में बिभव कुमार पर जांच में सहयोग नहीं करने के आरोप लगाए थे। दिल्ली पुलिस ने शनिवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट ने कुमार को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था।

शनिवार को दिल्ली पुलिस की ओर से कोर्ट में अतिरिक्त लोक अभियोजक अतुल श्रीवास्तव पेश हुए। उन्होंने बिभव कुमार की हिरासत पर बहस करते हुए कोर्ट को बताया कि हमने डीवीआर मांगा, वह पेन ड्राइव में दिया गया। फुटेज खाली पाई गई। पुलिस को आईफोन दे दिया गया है, लेकिन अब आरोपी पासवर्ड नहीं बता रहा है। फ़ोन को फ़ॉर्मेट कर दिया गया है। दिल्ली पुलिस ने अपनी रिमांड कॉपी में कहा है कि आरोपी के फोन को उनकी मदद के बिना खोला नहीं जा सकता।