Breaking News

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और नकुलनाथ के साथ कांग्रेस के कई बड़े नेता आज भाजपा में शामिल हो सकते हैं

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकते हैं। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के कई समर्थक नेता भी दिल्ली पहुंच रहे हैं। बताया जा रहा है कि देर शाम को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। प्रदेश की राजनीति में भी हलचल देखने को मिल रही है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और नकुलनाथ दिल्ली पहुंचे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

मध्य प्रदेश में हुई कांग्रेस की हार के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटा दिया गया था और जीतू पटवारी को कांग्रेस का नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया। पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की खबर को गलत बताया है और उन्होंने कहा कि कमलनाथ भाजपा में नहीं जा सकते क्योंकि वह इंदिरा गांधी के तीसरे बेटे की तरह हैं।

बताया जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और नकुलनाथ के साथ कांग्रेस के कई बड़े नेता भाजपा में शामिल हो सकते हैं। मुरैना और छिंदवाड़ा के महापौर भी पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ भाजपा ज्वॉइन कर सकते हैं।

शनिवार को सोशल मीडिया पर कमलनाथ के इस्तीफा की खबर भी वायरल हुई थी। लेकिन कांग्रेस नेताओं ने इस खबर का खंडन कर दिया था। वायरल खबर में बताया गया था कि कमलनाथ ने केसी वेणुगोपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। फिलहाल अभी दोनों नेता दिल्ली में मौजूद हैं।