Breaking News

पत्नी का दावा- पाकिस्तानी लड़की के साथ होटल में रुके मो. शमी, मैं कोर्ट तक ले जाऊंगी

कोलकाता। भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने आरोप लगाते हुए कोलकाता में कहा ‘मैंने वह सब कुछ किया जो उसने मुझे करने के लिए कहा. उसने मुझ पर अत्याचार किया और मेरे साथ अपनी पत्नी की तरह व्यवहार नहीं किया.’

हसीन ने कोलकाता में आजतक से बात करते हुए कहा कि वह (शमी) बहुत बड़ा फ्लर्ट है. वह आखिरी सांस तक उसे तलाक नहीं देंगी. बल्कि उसके खिलाफ मेरे पास सभी सबूत हैं और वो शमी को जल्द ही अदालत में खींच कर ले जाएंगी.

पत्नी ने मोहम्मद शमी पर क्या लगाए आरोप?

साउथ अफ्रीका से दुबई आया, वहां लड़की से मिला. वह आलीशा नाम की पाकिस्तानी लड़की है. दुबई में इसके साथ ही होटल में ठहरा. लड़की के साथ रूम शेयर किया. रोमांस किया. सेक्स किया. इसके बाद मेरे साथ यहां आकर मारपीट की.

चैट के स्क्रीनशॉट भी किए शेयर

गौरलतब है कि भारतीय क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. हसीन जहां ने अपनी फेसबुक वॉल पर इससे संबंधित एक पोस्ट भी किया गया है, जिसमें व्हाट्सऐप के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए गए हैं. ये स्क्रीन शॉट शमी की दूसरी लड़कियों से हुई चैट के बताए जा रहे हैं.

आरोप है कि शमी दूसरी लड़कियों से अंतरंग चैट करते हैं. हसीन ने साउथ अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद शमी द्वारा अपने साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया है. अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर मोहम्मद शमी ने ट्विटर पर सफाई दी है.मो. शमी ने ट्विटर पर लिखा है, ‘हाय, मैं मो. शमी. हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में ये जितना भी न्यूज चल रहा है, सब सरासर झूठ है. हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश है या मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. मेरा खेल खराब करने की कोशिश भी की जा रही है.’

मो. शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां से जुड़े करीबी पारिवारिक सूत्रों की मानें तो इस दंपति के बीच 3-4 महीने से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. हसीन जहां के आरोपों में सच्चाई हो सकती है. हालांकि, इस बारे में बात करने के लिए हसीन जहां से कोशिश की गई, लेकिन उनका नंबर लगातार व्यस्त रहा. उनका फेसबुक अकाउंट भी डिएक्टिवेट हो गया है.

मो. शमी अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई बार सोशल मीडिया पर निशाने पर आए हैं. वे अपनी पत्नी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने की वजह से कट्टरपंथियों के निशाने पर थे. जून 2014 में शमी की शादी कोलकाता की ही रहने वाली हसीन जहां से हुई थी. इनकी एक बेटी आयरा है. शमी की वाइफ हसीन जहां एक मॉडल रह चुकी हैं. मो. शमी का परिवार कोलकाता में रहता है.