Breaking News

तेजस्वी यादव ने बीजेपी के साथ दोबारा नहीं जाने का अपना वादा पूरा नहीं करने के लिए नीतीश कुमार की आलोचना की

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि आप सब जानते हैं कि सीएम कैसे हैं, वह किसी की बात नहीं सुनना चाहते हैं। सासाराम में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने बीजेपी के साथ दोबारा नहीं जाने का अपना वादा पूरा नहीं करने के लिए नीतीश कुमार की आलोचना की। उन्होंने कहा कि आप सब भलीभांति जानते हैं कि हमारे मुख्यमंत्री कैसे हैं, वह किसी की बात नहीं सुनना चाहते। वो कहते थे ‘मैं मर जाऊंगा, लेकिन बीजेपी में शामिल नहीं होऊंगा’… हमने तय किया कि हम नीतीश जी के साथ रहेंगे, चाहे हमें कितना भी त्याग करना पड़े, सिर्फ 2024 में बीजेपी को हराना है।

तेजस्वी ने कहा कि हमलोग भोले भाले लोग हैं…इसलिए इस बार किसी भी कीमत पर चाहे कितना भी सहना पड़े कितना भी कुर्बानी देना पड़े, हम नीतीश कुमार को लेकर चलेंगे और 2024 में भाजपा और नरेंद्र मोदी को सत्ता से बेदखल करने का काम करेंगे। उन्होंने आगे नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा, ‘हम लोगों ने एक थके हुए मुख्यमंत्री को… थके हुए ही हैं ना…।’  गुरुवार को, नीतीश कुमार को बिहार विधानसभा में लालू यादव और तेजस्वी के साथ अभिवादन का आदान-प्रदान करते देखा गया, क्योंकि राजद नेता राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के लिए मनोज झा और संजय यादव के साथ पहुंचे थे।

बिहार के सासाराम में राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ में शामिल हुए तेजस्वी यादव को एक स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन की छत पर बैठे देखा गया, जो धीरे-धीरे चल रहा था, और उन्होंने शहर की मुख्य सड़क पर एकत्र उत्साही भीड़ को हाथ हिलाया। स्थानीय लोग सड़क के दोनों ओर कतारबद्ध होकर जुलूस देखते रहे। विपक्षी ‘महागठबंधन’ के दोनों नेता शुक्रवार को दोपहर करीब तीन बजे कैमूर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। गुरुवार को बिहार के औरंगाबाद जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए, गांधी प्रदर्शनकारी किसानों के समर्थन में सामने आए, और किसानों की तुलना उन सैनिकों से की जो देश की रक्षा के लिए देश की सीमाओं पर लड़ते हैं।