Breaking News

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में मुठभेड़, CPRF का 1 जवान शहीद

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में शुक्रवार देर रात सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई . इस मुठभेड़ के दौरान 2-3 आतंकियों को एक मकान से घेर लिया गया मगर पत्थर बाजी की आड़ में वे वहां से भांगने में कामयाब रहे. इस एनकाउंटर में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया हैं. साथ ही एक आम नागरीक के घायल होने की खबर है.

ANI

@ANI

: 1 CRPF personnel, who was injured during encounter between terrorists & security forces in Pulwama, has lost his life. Taking advantage of heavy stone pelting terrorists managed to escape. Operation has concluded.

 दरअसल सेना के अधिकारियों को शुक्रवार देर रात पुलवामा के बारमाग गांव में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी. इस पर तुरंत एक्शन लेते हुए अधिकारियों ने 55 राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू कश्मीर एसओजी और सीपीआरएफ की 182 वीं बटालियन के जवानों को मौके पर भेजा.

इसके बाद पुलवामा में आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया. सर्च ऑपरेशन के दौरान चिनार बाग के पास एक मकान से 2-3 आतंकियों को घेर लिया गया जिसके बाद दोनों से ओर से फारिंग शुरू हो गई. मुठभेड़ के दौरान आस-पास के इलाकों में पत्थर बाजी भी शुरू हो गई. स्थिति अचानक खराब हो जाने की वजह इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी गई जबकि बारामूला और बनिहाल के बीच रेल सेवाएं भी बंद कर दी गई.

View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

ANI

@ANI

: Visuals from encounter underway between terrorists & security forces in Pulwama. 1 CRPF personnel injured. (Visuals deferred by unspecified time)

 पत्थरबाजी का फायदा उठाते गहुए आतंकी मकान से भागन में कामयाब रहे. मुठभेड़ के दौरान सीपीआरएफ का एक जवान घायल हो गया जिसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.