Breaking News

डीपीएपी के अध्यक्ष गुलाम नबी आजादनेशनल कांफ्रेंस की मदद से दो बार राज्यसभा के लिए निर्वाचित हुए और नेशनल कांफ्रेंस व भाजपा के प्रति उनके हमलों में अंतर उनके एजेंडे को दर्शाता है : उमर अब्दुल्ला

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने सोमवार को कहा कि डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजादनेशनल कांफ्रेंस की मदद से दो बार राज्यसभा के लिए निर्वाचित हुए और नेशनल कांफ्रेंस व भाजपा के प्रति उनके हमलों में अंतर उनके एजेंडे को दर्शाता है। अब्दुल्ला ने नेशनल कांफ्रेंस पर आजाद के हालिया हमलों का जवाब देते हुए कहा कि क्या डीपीएपी के नेता नेशनल कांफ्रेंस से मिलीं पिछली सभी मदद भूल गए हैं।

उन्होंने कहा, “मैं चाहूंगा कि वह पार्टी (आजाद की डीपीएपी) जितनी तीव्रता से हम पर हमला करती है उससे अधिक तीव्रता से भाजपा पर हमला करे। इससे उनका एजेंडा पता चलता है। हर कोई जानता है कि जब आजाद प्रधानमंत्री की प्रशंसा करते हैं और फारूक अब्दुल्ला साहब की आलोचना करते हैं तो इसका क्या मतलब होता है।” उन्होंने कहा, “वह हमारे सदस्यों की वजह से राज्यसभा पहुंचे। उनकी पत्नी शमीमा जी डॉ. फारूक अब्दुल्ला साहब को फोन करके रोते हुए बोली थीं कि आपने आजाद साहब को राजनीति में नयी जिंदगी दी। क्या वह सब कुछ भूल गए हैं? समय बदल गया है। वह भी बदल गए हैं।