Breaking News

मास्टर डिग्री की पढ़ाई कर रही एक समर्पित लाइब्रेरियन शाहिदा खालिक ने कुपवाड़ा और हंदवाड़ा शहरों में दो वाचनालय सह पुस्तकालय स्थापित करके उल्लेखनीय पहल की

मास्टर डिग्री की पढ़ाई कर रही एक समर्पित लाइब्रेरियन शाहिदा खालिक ने कुपवाड़ा और हंदवाड़ा शहरों में दो वाचनालय सह पुस्तकालय स्थापित करके उल्लेखनीय पहल की है। साक्षरता और सामुदायिक सशक्तिकरण के प्रति अपने जुनून के माध्यम से, शाहिदा अपने क्षेत्र के युवाओं पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ रही है, उन्हें बौद्धिक विकास और विकास के लिए महत्वपूर्ण संसाधन और अवसर प्रदान कर रही है। उनके इस कमद की तारीफ हो रही है। साथ ही साथ उन्होंने युवाओं के लिए यह बड़ा कदम उठाया। इससे वहां के स्थानीय युवाओं को भी मदद मिलेगी।

उनकी प्रतिबद्धता महत्वाकांक्षी शिक्षकों और अधिवक्ताओं के लिए एक प्रेरणा के रूप में कार्य करती है, जो समुदायों के भीतर सकारात्मक परिवर्तन को बढ़ावा देने में शिक्षा और दृढ़ संकल्प की परिवर्तनकारी शक्ति को प्रदर्शित करती है। उनके पुस्तकालय ज्ञान के अभयारण्य के रूप में काम करते हैं, जो विविध पृष्ठभूमि के छात्रों की शैक्षणिक आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए तैयार की गई ढेर सारी किताबें और संसाधन पेश करते हैं।