Breaking News

प्रधानमंत्री मोदी ने जम्मू एवं कश्मीर के रामबन में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर दुख जताया और मृतकों के परिजनों व घायलों के लिए मुआवजे की घोषणा की

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जम्मू एवं कश्मीर के रामबन में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर दुख जताया और मृतकों के परिजनों व घायलों के लिए मुआवजे की घोषणा की।

रामबन जिले में शुक्रवार को जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक एसयूवी कार फिसलकर गहरी खाई में गिर गई, जिससे उसमें सवार 10 लोगों की मौत हो गई। कार श्रीनगर से जम्मू की ओर जा रही थी और रामबन के बैटरी चश्मा इलाके में देर रात करीब 1:15 बजे 300 फुट गहरी खाई में गिर गई।

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ)की ओर से सोशल मीडिया मंच एक्स पर एक पोस्ट में कहा गया, ‘‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जम्मू एवं कश्मीर के रामबन में हुई सड़क दुर्घटना पर शोक जताया है। उन्होंने शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदनाएं जताईं और सभी घायल लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।’’

उन्होंने कहा कि प्रत्येक मृतक के परिजन को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से दो लाख रुपये और दुर्घटना में घायल लोगों को 50,000 रुपये की सहायता प्रदान की जाएगी।