Breaking News

जम्मू कश्मीरः शोपियां जिले में आतंकियों ने J&K पुलिस के जवान को किया अगवा

जम्मू। जम्मू कश्मीर से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है. राज्य के शोपियां जिले से आतंकियों ने जम्मू कश्मीर पुलिस के एक कॉन्स्टेबल के अगवा कर लिया है. आतंकियों पुलिस के जिस जवान का अपहरण किया है उनका नाम जावेद अहमद डार बताया जा रहा है. आतंकियों ने कॉन्स्टेबल जावेद अहमद को शोपियां के कचदूरा गांव से अगवा किया है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक आतंकियों ने पुलिस के जवान को एक स्थानीय मेडिकल की दुकान से अगवा किया है.

बता दें कि इससे पहले 14 जून को पुलवामा जिले में सेना के जवान औरंगजेब को आतंकियों ने अगवा कर लिया था. सुबह करीब नौ बजे यूनिट के सैनिकों ने एक कार को रोककर चालक से औरंगजेब को शोपियां तक छोड़ने को कहा था. आतंकवादियों ने उस वाहन को कालम्पोरा में रोका था और जवान का अपहरण कर लिया था.

औरंगजेब का शव पुलवामा के गूसो इलाके में मिला है. औरंगजेब पुंछ जिले के रहने वाले थे. सेना के जवान के अगवा होने की खबर के बाद से पुलिस और सेना ने तलाशी अभियान चला रखा था. लेकिन देर शाम उसकी हत्या किए जाने की खबर सामने आई. बताया जा रहा है कि सेना का जवान औरंगजेब ईद मनाने अपने घर जा रहा था, उसी वक्त आतंकियों ने उसे अगवा कर लिया था.

ग्रेनेड हमले में सेना के तीन जवान घायल
29 जून को जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले ही आतंकियों ने सेना के एक गश्ती दल पर ग्रेनेड फेंका था जिसमें तीन जवान घायल हुए थे. यह हमला जिले के कीगाम गांव में अहगम क्षेत्र में गुडविल पब्लिक स्कूल खोलने में व्यस्त सेना के जवानों पर किया गया था. इसके बाद सेना के जवानों पर गोलीबारी की थी. इस हमले में सेना के तीन जवानों को चोटें आयी थी और उनको अस्पताल ले जाया गया था. सेना के जवानों ने आसपास मौजूद स्थानीय नागरिकों और छात्रों को किसी भी प्रकार के नुकसान से बचाने के लिए संयम बरता था.