Breaking News

चैंपियंस ट्रोफी: मैदान पर सुविधाओं से नाखुश टीम इंडिया

बर्मिंघम। चैंपियंस ट्रोफी के लिए इंग्लैंड गई भारतीय क्रिकेट टीम ने एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड पर मिलने वाली सुविधाओं पर नाखुशी जताई है। कोच अनिल कुंबले और कप्तान विराट कोहली भी इससे सहमत दिखे। गुरुवार को बर्मिंघम ग्राउंड पर भारत ने पहले दिन की ट्रेनिंग की, ऐसे में जो जगह टीम को प्रैक्टिस के लिए दी गई, वह काफी छोटी थी। बताया जा रहा है कि फास्ट बॉलर्स को रन-अप को लेकर खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

उमेश यादव, मोहम्मद शामी और हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ी, जो बॉलिंग से पहले करीब 30 यार्ड से ज्यादा का रन-अप लेते हैं, उन्हें काफी दिक्कत हुई। यह बात कोच कुंबले और कप्तान कोहली को काफी महसूस हुई। इसके बाद उन्होंने मामले को सुलझाने के लिए मैनेजर कपिल मल्होत्रा को लोकल अथॉरिटी से बात कर समस्या का समाधान करने के लिए कहा।

भारतीय टीम ने मेन ग्राउंड पर प्रैक्टिस की इच्छा जताई, लेकिन उन्हें यह सुविधा नहीं दी गई। लोकल अथॉरिटीज का कहना था कि शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड का मैच है, ऐसे में मेन ग्राउंड पर प्रैक्टिस करने के लिए सिर्फ उन टीमों के खिलाड़ी जा सकते थे। पाकिस्तान टीम ने भी उसी ग्राउंड पर प्रैक्टिस की, लेकिन वह पिछले एक हफ्ते से बर्मिंघम में डेरा डाले हुए है। ऐसे में उनके पास अभ्यास के लिए मेन ग्राउंड है। भारत को सिर्फ शनिवार को मेन ग्राउंड पर प्रैक्टिस करने का मौका मिलेगा।