Breaking News

चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ी राहत, 1 मई तक खेल सकेगा ये दमदार खिलाड़ी

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बड़ी खबर है। दरअसल, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने सीएसके के लिए मुस्तफिजुर रहमान के अनापत्ति प्रमाण पत्र  यानी NOC को कुछ समय के लिए बढ़ा दिया है। वे पहले 30 अप्रैल को बांग्लादेश लौटने वाले थे, लेकिन अब 2 मई को रहमान स्वदेश लौटेंगे। इस तरह वह सीएसके के लिए पंजाब किंग्स के खिलाफ एक मई को चेन्नई में होने वाले मैच के लिए भी मौजूद रहेंगे।

मुस्तफिजुर रहमान अब तक चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2024 में पांच मैच खेल चुके हैं। जबकि टीम ने 6 मुकाबले खेले हैं। वे कुछ दिन के लिए बांग्लादेश गए थे, क्योंकि उनको यूएसए का वीजा प्रोसेस करना था। हालांकि, अब वे अगले 4 मैचों के लिए मौजूद रहेंगे। सीएसके को लगातार दो मैच 19 और 23 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलने हैं। 28 अप्रैल को हैदराबाद और 1 मई को पंजाब के खिलाफ खेलना है।

एक मई के बाद यानी दो मई को मुस्सतफिजुर रहमान बांग्लादेश लौटेंगे, क्योंकि जिम्बाब्वे के खिलाफ एक टी20 सीरीज 2 मई से शुरू हो रही है। इसके बाद टीम को अमेरिका के खिलाफ टेक्सास में 21 मई से टी20 सीरीज  खेलनी है। इस कारण से आईपीएल 2024 के बाकी मैच वे सीएसके के लिए नहीं खेल पाएंगे। एक मई को होने वाला मैच उनके लिए इस सीजन का आखिरी मैच होगा।