Breaking News

समृद्ध साहित्य और संस्कृति के लिए मशहूर बंगाल अब संदेशखाली के लिए बदनाम ,महिलाओं के उत्पीड़न के मुद्दे का पीएम ने फिर किया जिक्र

पश्चिम बंगाल के रायगंज में पीएम मोदी ने एक बार फिर संदेशखाली में महिलाओं के उत्पीड़न का जिक्र करते हुए तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने कहा कि संदेशखाली में जो हुआ है उसने हर किसी का दिल दहला दिया है। टीएमसी पश्चिम बंगाल में हिंसा फैला रही है और घुसपैठियों को संरक्षण दे रही है। टीएमसी तोलाबाजों, अपराधियों और भ्रष्टाचारियों का अड्डा बन गई है। टीएमसी, वामपंथियों और कांग्रेस सरकार ने बंगाल को बर्बाद कर दिया है। आज बंगाल में भ्रष्टाचार एक पूर्णकालिक व्यवसाय बन गया है। दोषियों को अपने किए पर शर्म तक नहीं आती। वे केंद्रीय एजेंसियों पर हमला करने तक पहुंच जाते हैं।

मोदी ने कहा कि ममता दीदी की सरकार में हमारी बहनें और माताएं सुरक्षित नहीं हैं। संदेशखाली की घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. बंगाल की महिलाओं को टीएमसी नेताओं के हाथों अत्याचार सहना पड़ा। कभी अपने समृद्ध साहित्य और संस्कृति के लिए मशहूर बंगाल अब संदेशखाली के लिए बदनाम है।

टीएमसी नहीं चाहती कि हम सीएए के तहत लोगों को नागरिकता दें।’ हालाँकि, वे बांग्लादेश और रोहिंग्याओं के घुसपैठियों को प्रवेश करने और पश्चिम बंगाल की जनसांख्यिकी को बदलने की अनुमति देते हैं। बंगाल नियम-कानून से नहीं चलता. बल्कि यहां टीएमसी के गुंडों का शासन है। टीएमसी सरकार ने लोगों को रामनवमी और दुर्गा पूजा के जुलूसों पर पथराव करने की अनुमति दी है।।