Breaking News

चंडीगढ़ से डिब्रूगढ़ जा रही डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के 4.5 डिब्बे गोंडा के पास पटरी से उतरे, दो की मौत, राहत और बचाव कार्य जारी

चंडीगढ़ से डिब्रूगढ़ जा रही डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के कम से कम 4-5 डिब्बे गोंडा के पास झिलाही रेलवे स्टेशन के पास पटरी से उतर गए। शुरुआती खबरों के मुताबिक, अब तक दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं कई अन्य लोग घायल हुए हैं। हादसे का शिकार चार एसी कोच बताए जा रहे हैं। हादसा झिलाही रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर हुआ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोंडा जिले में हुए ट्रेन हादसे का संज्ञान लिया है और अधिकारियों को तुरंत मौके पर पहुंचने और राहत कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया है। सीएमओ ने बताया कि उन्होंने घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री जी ने अधिकारियों को घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की है।

असम के मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्वा सरमा को उत्तर प्रदेश में डिब्रूगढ़-चंडीगढ़ एक्सप्रेस के पटरी से उतरने के बारे में जानकारी दी गई है। वह स्थिति पर नजर रख रहे हैं और असम सरकार संबंधित अधिकारियों के संपर्क में है। पूर्वोत्तर रेलवे के सीपीआरओ पंकज सिंह ने कहा कि रेलवे की मेडिकल वैन मौके पर पहुंच गई है और बचाव अभियान शुरू कर दिया गया है। हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं। यह दोपहर करीब 2.37 बजे हुआ। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, 4-5 डिब्बे पटरी से उतर गया।