Breaking News

गुलशन कुमार की भतीजी तिशा ने 20 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा

फिल्म जगत से एक बुरी खबर सामने आई है। एक्टर और प्रड्यूसर कृष्ण कुमार की बेटी और भूषण कुमार की चचेरी बहन तिशा कुमार अब इस दुनिया में नहीं रही है। उन्होंने 20 साल की छोटी सी उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया। तिशा पिछले कुछ समय से कैंसर से जंग लड़ रही थी जिससे वह हार गई।

तिशा ने 18 जुलाई यानी को उन्होंने कैंसर से इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया। इस खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।  कृष्ण कुमार दिवंगत फिल्म निर्माता और टी सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार के भाई हैं। ऐसे में तिशा निर्माता भूषण कुमार की चचेरी बहन लगती थी।

टी-सीरीज के स्पोक्स ने सोशल मीडिया पर यह दुखद खबर शेयर करते हुए लिखा- ‘ये परिवार के लिए बेहद मुश्किल समय है और हम रिक्वेस्ट करते हैं कि ऐसे समय में परिवार की प्राइवेसी का ध्यान रखा जाए।’  तिशा को आखिरी बार मुंबई में रणबीर कपूर, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘एनिमल’ की खास स्क्रीनिंग में देखा गया था।

इस दौरान वह अपने पिता कृष्ण के साथ नजर आई थीं। कृष्ण कुमार दुआ को ‘बेवफा सनम’ (1995) में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है और उन्होंने कई फिल्मों ‘लकी: नो टाइम फॉर लव’, ‘रेडी’, ‘डार्लिंग’, ‘एयरलिफ्ट’ और ‘सत्यमेव जयते’ का को-प्रड्यूस किया है।