Breaking News

कीर्ति आजाद ने दिया कांग्रेस में शामिल होने का संकेत, कहा- अब चुनना होगा विकल्प

दरभंगा। बीजेपी के बागी नेता कीर्ति आजाद ने साफ कहा है कि वे दरभंगा से ही 2019 में लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा है कि लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए वे किसी नेशनल पार्टी को ही चुनेंगे. वह राज्य के पार्टियों में शामिल नहीं होंगे. कीर्ति आजाद ने कांग्रेस में शामिल होने का बड़ा संकेत दिया है. हालांकि उन्होंने अभी इसका ऐलान नहीं किया है.

कीर्ति आजाद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का जिस तरह से गुनगान किया है, इससे साफ है कि वह कांग्रेस में जाने के लिए तैयार बैठे हैं और उन्हें केवल वक्त का इंतजार है. उन्होंने कहा कि राहुल एक कुशल नेतृत्व वाले नेता हैं. उनकी बातों में उन्हें दम दिखता है. वहीं, उन्होंने कहा कि यह बीजेपी के लिए खतरे की घंटी है.

आजाद ने अपना दुख व्यक्त करते हुए कहा कि बीजेपी ने उन्हें तीन साल से निलंबित कर रखा है. उन्होंने कहा कि अगर पार्टी निलंबित रखेगी तो हमें दूसरे विकल्प के लिए तैयार रहना होगा. हालांकि कांग्रेस में जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस राष्ट्रीय पार्टी है और मैं राष्ट्रीय पार्टी से ही चुनाव में उतरेंगे.

बीजेपी पर उन्होंने भड़ास निकालते हुए कहा कि 2019 में बीजेपी की सरकार नहीं बन पाएगी. बीजेपी की स्थिति खराब हो गई है. बीजेपी ने जनता के लिए कोई काम नहीं किया है. कीर्ति आजाद ने शत्रुघ्न सिन्हा की भी तारीफ की है और कहा कि वह जो कर रहे हैं वह सही है. उन्होंने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब से चुनाव लड़ेंगे, लेकिन उन्होंने अभी तय नहीं किया है कि वह कांग्रेस में जाएंगे या आरजेडी का दामन थामेंगे.