Breaking News

आपका हिप साइज़ बताएगा आपके कितने हैं सेक्स पार्टनर

नई दिल्ली। अभी तक आपने हाथ और चेहरा देखकर आपके अनकहे राज जानने वाले तो बहुत मिल जायेंगे लेकिन क्या कभी आप किसी लड़की के हिप्स का साइज़ देखकर उनकी पर्सनालिटी के बारे में बता सकते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही जानकारी देने जा रहे हैं।

Image result for हिप्स का साइज़

इस जानकारी से आप लड़कियों के हिप्स का साइज़ देखकर ही उसकी पर्सनालिटी का अंदाजा लगा सकते हैं। दरअसल, एक रिसर्च से खुलासा हुआ है कि आप अपने पार्टनर के हिप्स या बट के साइज़ को देखकर ही कई ऐसे राज जान सकते हैं जिसे शायद आपका पार्टनर अपने मुंह से कभी न बताये।

इस रिसर्च में खुलासा हुआ है कि हर चार में जिन तीन महिलाओं के सेक्सुअल पार्टनर अक्सर बदलते रहते थें उनके हिप्स बाकियों के मुकाबले 2 सेंटीमीटर यानी 0.8 इंच ज्यादा बड़े थे।

Image result for हिप्स का साइज़

रिसर्च के मुख्य शोधकर्ता प्रोफेसर कोलिन के मुताबिक, जिन महिलाओं के ज्यादा सेक्स पार्टनर्स होते हैं, उनके बड़े हिप्स होते हैं, ऐसी महिलाओं को बर्थ प्रोसेस में आसानी होती है बजाय उन महिलाओं के जिनके हिप्स 31 सेंटीमीटर से छोटे होते हैं। प्रोफेसर की मानें तो बड़े हिप्स वाली महिलाओं में बच्चे को जन्म देने के प्रोसेस में होने वाली इंजरी होने की आशंका भी कम हो जाती है।