Breaking News

अब लॉन्ग ड्राइव के दौरान कार में ही ट्राई करें नए-नए सेक्स पोजीशन्स

नई दिल्ली। दोस्तों के मुंह से कई बार सुना है कि सेक्स का असली मजा या तो बेडरूम में है, नहीं तो कार में। बेडरूम मे तो आपको काफी स्पेस मिलता है और आप चलते-फिरते भी सेक्स कर सकते हैं लेकिन कार मे स्पेस के नाम पर दो अगली सीट होती है या एक थोड़ी सी बड़ी पिछली, इसलिए कार में सेक्स करना बहुत मुश्किल काम है।

Image result for sex in car

अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ बेडरूम के बजाय कार मे सेक्स करने की सोंच रहे हैं तो ये खबर जरूर पढ़ें, क्योंकि इस खबर के माध्यम से हम आपको सेक्स करने के कुछ ऐसे पोजीशन्स बता रहे हैं जो आपके लिए काफी मददगार होंगे।कार मे सेक्स करने से पहले ये जरूर देख लीजिएगा कहीं आपके आसपास PK तो नहीं जो आपके कपड़े लेकर भाग जाये।

कार में सेक्स करने के लिए ये एक आरामदायक पोजीशन है। आप इस पोजीशन को कार की पिछली सीट पर ट्राई कर सकते हैं, क्योंकि यहां आपको ज्यादा स्पेस मिल जाता है। इस पोजीशन में महिला को पीठ के बल लेटना पड़ता है।

Image result for missionary position

डॉगी स्टाइल– कार में कम स्पेस के चलते ये इस पोजीशन को बनाना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। लेकिन ये दिलचस्प है। इस पोजीशन को बनाने के लिए महिला को नीचे बैठकर अपने शरीर को झुकाना पड़ता है।

Image result for डॉगी स्टाइल

स्पूनिंग– एसयूवी जैसी कार की पिछली सीट पर इस पोजीशन में शारीरिक संबंध बनाना यकीनन दिलचस्प हो सकता है। क्योंकि इस तरह की बड़ी कार में आपको ज्यादा स्पेस मिल जाता है। इस पोजीशन में महिला को एक तरफ घुटने मोड़कर लेटना पड़ता है। कार में स्पेस ज्यादा होने पर आप इस पोजीशन को कई तरह से ट्राई कर सकते हैं।

Image result for स्पूनिंग

लैप डांस– आप ये पोज़ीशन कार की अगली और पिछली दोनों सीट दोनों पर ट्राई कर सकते हैं। इस पोजीशन की खास बात ये है कि आप अपने पार्टनर को फोरप्ले का ज्यादा आनंद दे सकते हैं और इस एक्ट में आप एक दूसरे के ज्यादा करीब आ जाते हैं।

क्राउच्ट लेडी– आप इस पोजीशन को कार की अगली सीट ट्राई कर सकते हैं। इस पोजीशन में महिला झुककर बैठती है और पुरूष डीप पेनिट्रेशन का सुख बेहतर तरीके से ले पाते हैं।

लेग अप– इस पोजीशन में महिला के पैर हवा में या आपके कंधों पर हो सकते हैं। इस पोजीशन की ख़ास बात ये है कि इसमें पुरूष डीप पेनिट्रेशन का सुख बेहतर तरीके से ले पाते हैं।

मुख संभोग– यकीनन कार में रोमांस करना एक सुखद एहसास हो सकता है। यहां महिला ही नहीं पुरुष भी इसका आनंद ले सकते हैं। पिछली सीट इस क्रिया को और भी ज्यादा मजेदार बना सकती है।