Breaking News

रक्षाबंधन पर दे अपने बालों को एक नया लुक

राखी का त्योहार किसी भी भाई-बहन के लिए बेहद ही खास होता है। इस अवसर पर बहनें अमूमन एथनिक वियर पहनना अधिक पसंद करती हैं। एथनिक वियर में खुद को स्टाइल करते हुए अक्सर समझ में नहीं आता है कि बालों को किस तरह संवारा जाए। हालांकि, आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आज इस लेख में हम आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस के कुछ ऐसे हेयरस्टाइल्स के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें आप राखी पर एथनिक वियर के साथ आसानी से रिक्रिएट कर सकती हैं-

बनाएं फ्रंट ब्रेड हेयरस्टाइल

अगर आप राखी पर सूट, साड़ी या लहंगा पहनने का मन बना रही हैं तो उसके साथ फ्रंट ब्रेड हेयरस्टाइल काफी अच्छा लगता है। इससे आपको बेहद स्टाइलिश और यंगर लुक मिलता है। इसके लिए आप पहले अपने बालों को कॉम्ब करें और फिर हेयर की मिडिल पार्टिंग करें। अब आप दोनों साइड से फ्रंट हेयर लेकर एक ब्रेड बनाएं, जिसे आप पिन की मदद से फिक्स करें। बस आपका हेयरस्टाइल बनकर रेडी है।

 

बनाएं लो बन हेयरस्टाइल

अगर आप राखी पर साड़ी पहन रही हैं और एक एलीगेंट लुक चाहती हैं। तो ऐसे में स्लीक लो बन बनाना भी अच्छा आइडिया हो सकता है। इसे बनाने के लिए आप पहले अपने बालों को कॉम्ब करें और फिर हेयर की मिडिल पार्टिंग करें। अब आप बालों से लो बन बनाएं। अपने लुक को एन्हॉन्स करने के लिए आप बिग स्टेटमेंट इयररिंग्स भी स्टाइल करें। इससे आपका लुक काफी अच्छा लगता है।

रखें ओपन हेयरस्टाइल

अगर आपको ओपन हेयर लुक रखना काफी अच्छा लगता है तो आप राखी पर एथनिक वियर के साथ ओपन हेयर लुक रखने की प्लॉनिंग भी कर सकती हैं। वेव्स हेयर लुक आपके बालों में वॉल्यूम एड करता है। इसके लिए आप पहले बालों को कॉम्ब करके मिडिल पार्टिंग करें। अब हीट प्रोटेक्टेंट स्प्रे लगाएं और बालों के थोड़े-थोड़े सेक्शन लेकर उसे वेव्स हेयर लुक देते जाएं। इस तरह आप अपने बालों को वेव्स ओपन लुक आसानी से दे सकती हैं।

 

बनाएं ब्रेडेड बन हेयरस्टाइल

यह हेयरस्टाइल बेहद ही क्लासी है और एथनिक वियर के साथ आपके लुक को बेहद खास बनाता है। इस हेयरस्टाइल को बनाने के लिए सबसे पहले बालों को कॉम्ब करें। इसके बाद बालों की साइड पार्टिंग करें और एक साइड से फ्रंट ब्रेड बनाती जाएं। अब सारे बालों से ब्रेड बनाएं। फिर इसे ट्विस्ट करके बन बनाएं। इस तरह आपका हेयरस्टाइल रेडी है।