Breaking News

आगामी चुनाव विचारधाराओं की लड़ाई है, न कि केवल विधायक और सांसद चुनने की: जगन मोहन रेड्डी

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने रविवार को सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से आगामी चुनावों में सत्तारूढ़ पार्टी के लिए स्टार प्रचारक की भूमिका निभाने का आह्वान किया। वह अनंतपुर जिले के राप्टाडु में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

राज्य में कुछ महीनों में लोकसभा चुनाव के साथ ही विधानसभा के भी चुनाव होने हैं। बाद में, उन्होंने सत्तारूढ़ पार्टी की राजनीतिक बैठकों की सिद्धम (तैयार) श्रृंखला के तहत रायलसीमा जिले में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित किया।

रेड्डी ने कहा,“आगामी चुनाव विचारधाराओं की लड़ाई है, न कि केवल विधायक और सांसद चुनने की। यह चंद्रबाबू नायडू और उनकी पूंजीवादी ताकतों के मंसूबों के खिलाफ कल्याणकारी योजनाओं को जारी रखने की लड़ाई है। क्या आप इस लड़ाई के लिए तैयार हैं?”

अपने भाषण में रेड्डी ने तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) प्रमुख एवं पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू को कई बार निशाने पर लिया और कल्याणकारी योजनाओं पर तुलनात्मक तस्वीर पेश की। उन्होंने पूछा कि क्या नायडू ने 1995,1999 और 2014 के चुनाव घोषणा पत्रों में किए वादों में से 10 फीसदी भी पूरे किए हैं?

रेड्डी ने आरोप लगाया कि तेदेपा प्रमुख 2024 के चुनाव के लिए फिर आ रहे हैं तथा लोगों को ठगने के लिए चुनाव घोषणा पत्र लाएंगे और योजनाओं के वादे करेंगे।