Breaking News

भाजपा में शामिल होने के सवाल पर बोले कमलनाथ अगर ऐसा होगा तो सभी को पता चल जाएगा

भोपाल  मध्यप्रदेश की राजनीति में तूफान मचा है। पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की चर्चा है। इस बीच कमलनाथ का एक बार फिर रिएक्शन आया है।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह बीजेपी में शामिल हो रहे हैं, उन्होंने कहा कि ऐसा होगा तो सभी को पता चल जाएगा, लेकिन अभी उनकी किसी से बात नहीं हुई है।

कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि मेरी कमलनाथ से लगातार चर्चा हो रही है, कांग्रेस नेतृत्व की भी उनसे लगातार चर्चा हो रही है। दिग्विजय ने कहा कि उनके जैसा व्यक्ति जिन्होंने कांग्रेस से शुरुआत की, जिन्हें हम सब इंदिरा गांधी का तीसरा बेटा मानते थे, उन्होंने हमेशा कांग्रेस का साथ दिया है, वे कांग्रेस के स्तंभ रहे हैं।

दिग्विजय ने कहा, ”कमलनाथ को कौनसा पद नहीं मिला? वो केंद्र में मंत्रिमंडल, AICC में महामंत्री, प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री रहे, इसलिए मुझे नहीं लगता कि वे पार्टी छोड़ेंगे।”

कमलनाथ पर पार्टी सांसद राजीव शुक्ला का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ के कहीं जाने का सवाल नहीं है, हमने सुना है कि ऐसा कुछ नहीं हो रहा है।